टेकगर्मी की छुट्टी करने आ गया Orient AC Fan,...

गर्मी की छुट्टी करने आ गया Orient AC Fan, कम बिजली में मिलती है धुंआधार कूलिंग, पढ़ें डिटेल 

-

होमटेकगर्मी की छुट्टी करने आ गया Orient AC Fan, कम बिजली में मिलती है धुंआधार कूलिंग, पढ़ें डिटेल 

गर्मी की छुट्टी करने आ गया Orient AC Fan, कम बिजली में मिलती है धुंआधार कूलिंग, पढ़ें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

Orient AC Fan:  गर्मी से निजाद पाने के लिए अगर कोई बढ़िया क्वालिटी वाले फैन की तलाश कर रहे हैं तो ओरियंट के द्वारा हाल ही में क्लाउडचिल तकनीक से लैस एसी फैन पेश किया गया है. जो कमरे के तापमान को 12 डिग्री तक के तापमान को कम कर देता है. इस पंखे को काफी खूबसूरती के साथ डिजाइन किया गया है. न सिर्फ ये दमदार कूलिंग देता है बल्कि ये देखने में काफी प्रीमियम क्वालिटी का लगता है. जो ओवरऑल घर के इंटीरियर की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है.

कूलिंग मिलती है ताबड़तोड़

Orient AC Fan
Orient AC Fan

कहने के तो ये पंखा है लेकिन ये किसी भी मामले में एसी से कम नहीं पड़ता है. इसमें लगे इन-बिल्ट क्लाउड चैंबर के कारण ये पानी को क्लाउड में लगातार बदलते रहता है. इस फीचर के जरिए अन्य पंखों की तुलना में अधिक कूलिंग प्राप्त होती है. इसमें शोर शराबा न हो इसलिए साइलेंट फीचर भी दिया गया है. इसे रिमोट के जरिए ही ऑपरेट किया जा सकता है. इसमें ब्रीज मोड की सुविधा भी प्रदान की गई है. जो कमरे को ठंडा रखने में मदद करती है. इसमें अच्छी क्वालिटी वाले ब्लैड्स लगाए गए हैं. ये ब्लैड्य कमरे के हर कौने में आसानी से कूलिंग पहुंचा देते हैं.

कीमत और उपलब्धता

Orient AC Fan
Orient AC Fan

Orient AC Fan को आप कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट ऐमेजॉन से भी लिया जा सकता है. इसको रिटेल स्टोर्स पर भी सेल किया जा रहा है. इस ओरियंट फैन को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. इस एसी फैन की कीमत 15,999 रुपये तय की गई है लेकिन ऑफर्स के साथ इसे कम में लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ेंSamsung की टक्कर पर आ गया Samsudin का चार्जर ! लोग देखकर हो रहे हैं हैरान

अन्य विकल्प भी हैं उपलब्ध

ओरियंट एसी फैन के अलावा मार्केट में कई सारे विकल्प मौजूद हैं. खरीददारी करने से पहले उनकी तरफ भी विचार कर सकते हैं. अपनी रेंज और सहुलियत के हिसाब से इनकी खरीददारी करी जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you