टेकRedmi Watch 3 lite: कम दाम में आ गई...

Redmi Watch 3 lite: कम दाम में आ गई दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच, दिए गए हैं ढेरों मोड्स, जानें डिटेल

-

होमटेकRedmi Watch 3 lite: कम दाम में आ गई दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच, दिए गए हैं ढेरों मोड्स, जानें डिटेल

Redmi Watch 3 lite: कम दाम में आ गई दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच, दिए गए हैं ढेरों मोड्स, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi Watch 3 lite को हाल ही में चाइना के मार्केट में पेश किया गया है. इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. इसके अब इंडिया में लॉन्च होने के बारे में बात चल रही हैं हालांकि, कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है तो चलिए फिर आपको इसके संभावित स्पेक्स और कीमत के बारे में डिटेल में जानकारी दे देते हैं.

Redmi Watch 3 lite स्पेसिफिकेशन

Redmi Watch 3 lite
Redmi Watch 3 lite

इस अपकमिंग स्मार्टवॉच में 1.83 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जाती है. इसमें 200 से अधिक फेस वॉच की सुविधा भी दी जाती है. स्वास्थ सें जुड़े कई तरह के फीचर्स इसमें देखने को मिल जाते हैं. इनमें हार्ट रेट सेंसर, स्लीप ट्रैकर, एसपीओ2 ब्लड ट्रैकर दिया गया है. इसे 5एटीएम वाटरल रेसिस्टेंट की रेटिंग दी गई है. इसमें 5.3 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा दी गई है.

बैटरी लाइफ

Redmi Watch 3 lite
Redmi Watch 3 lite

इस स्मार्टवॉच सिंगल चार्जिंग में करीब 8 दिनों तक नॉर्मल यूज कर सकते हैं. स्मार्टवॉच को दो कलर वेरिएंट्स में चाइना में पेश किया गया है. जिनमें स्पेस ब्लैक और ग्रे शामिल हैं. चाइना में इसको 399 युआन की कीमत पर लॉन्च किया गया है. भारतीय मुद्रा में ये करीब 5,000 रुपये के बराबर होते हैं. इस वॉच का डिजाइन दिखने में काफी प्रीमियम क्वालिटी का लगता है.

ये भी पढ़ेंगर्मी की छुट्टी करने आ गया Orient AC Fan, कम बिजली में मिलती है धुंआधार कूलिंग, पढ़ें डिटेल 

भारत में  लॉन्च

वैसे तो भारत में Redmi Watch 3 lite के लॉन्च को लेकर कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर क्लियर नहीं किया गया है. हालांकि टिप्स्टर मुकुल शर्मा के अनुसार आगामी कुछ दिनों में भारत में पेश की जा सकती है. इसकी कीमत भी 5 से 6 हजार के बीच फिट हो सकती है. देखने वाली बात होगी कब ये स्मार्टवॉच भारतीय बाजार में दस्तक देती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Delhi-Mumbai Expressway: पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का किया उद्घाटन,जानें खासियत

Delhi-Mumbai Expressway: रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you