ऑटोBajaj CT 110X New Variant: बजाज की ये धांसू...

Bajaj CT 110X New Variant: बजाज की ये धांसू बाइक फीचर्स और माइलेज से आपका जीत लेगी दिल, तुरंत जानें डिटेल

-

होमऑटोBajaj CT 110X New Variant: बजाज की ये धांसू बाइक फीचर्स और माइलेज से आपका जीत लेगी दिल, तुरंत जानें डिटेल

Bajaj CT 110X New Variant: बजाज की ये धांसू बाइक फीचर्स और माइलेज से आपका जीत लेगी दिल, तुरंत जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj CT 110X New Variant: दमदार मोटरसाइकिल की बात हो तो जेहन में बजाज कंपनी का नाम सबसे उपर आता है, इस कंपनी ने कई ऐसी बाइक दी हैं. जो अपने धाकड़ परफॉर्मेंस के दम पर आज भी उतनी ही पसंद की जाती हैं. जितना दबदबा इनका शुरूआत में हुआ करता था. बजाज ने हाल ही में एक नई बाइक को पेश किया है. जो कई शानदार फीचर्स के साथ युवाओं का मन मोह रही है. आज हम आपको इसी बाइक के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. इसके फीचर्स,कीमत,इंजन सबके बारे में आपको जानकारी देंगे. तो चलिए आपको बताते हैं इस बाइक की डिटेल्स.

लॉन्च हुआ Bajaj CT 110X का नया अवतार

बजाज ने हाल ही इंडियन ऑटो मार्केट में इस बाइक को पेश किया है. ये सेगमेंट का सबसे लेटेस्ट मॉडल है जिसे कंपनी फिलहाल लेकर आई है. इसमें 115 सीसी का इंजन प्रदान किया गया है,जो 10 एनएम की टॉर्क जनरेट करने की कैपिसिटी रखता है. इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कन्नेक्ट किया गया है,माइलेज की बात करें तो कंपनी का कहना है बाइक एक लीटर पैट्रोल में 70 KM तक की रेंज आराम से निकालकर दे देती है.

Bajaj CT 110X में जोडे़ गए हैं कई फीचर्स

Bajaj CT 110X New Variant
IMAGE CREDIT GOOGLE

कंपनी ने इस बाइक को खास तौर से युवाओं को देखते हुए बाजार में पेश किया है, इसीलिए इसका नया लुक एकदम स्पोर्टी रखा गया है. इसमें एक ग्रिल के साथ सर्कूलर हैडलैंप,और चारों तरफ से आकर्षक फिनिश दिया गया है. जो मैटे फिनिश काउल के साथ इसकी खूबसूरती को और इंनहेंस कर देता है. बाइक में 125 MM का टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन भी प्रदान किया गया है. टायरों पर ध्यान देंगे तो ट्यूबलैस टायर से ये बाइक लैस है. ब्रेकिंग के मामले में निराश करने वाली बात ये है कि इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम नहीं है.

ये भी पढ़ें- New Mahindra Bolero 2023: धूआं उड़ाने आ गई नई महिंद्रा बोलेरो, आप भी देख लीजिए गाड़ी का धांसू अवतार

कीमत

बाइक मिडिल क्लास वर्ग के लिए बजट में आ सकती है. इसकी कीमत 58,484 एक्सशोरुम है. वहीं इस बाइक को कई कलर विकल्पों के साथ पेश किया गया है. बाइक ब्लू,ग्रीन,गोल्डन और ब्लैक कलर में उपलब्ध है. कलर्स के हिसाब से इसकी कीमत अलग अलग हो सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you