ऑटोNew Mahindra Bolero 2023: धूआं उड़ाने आ गई नई...

New Mahindra Bolero 2023: धूआं उड़ाने आ गई नई महिंद्रा बोलेरो, आप भी देख लीजिए गाड़ी का धांसू अवतार

-

होमऑटोNew Mahindra Bolero 2023: धूआं उड़ाने आ गई नई महिंद्रा बोलेरो, आप भी देख लीजिए गाड़ी का धांसू अवतार

New Mahindra Bolero 2023: धूआं उड़ाने आ गई नई महिंद्रा बोलेरो, आप भी देख लीजिए गाड़ी का धांसू अवतार

Published Date :

Follow Us On :

New Mahindra Bolero 2023: भारतीय वाहन निर्माता कंपनी Mahindra अपनी दमदार गाड़ियों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. इस कंपनी ने भारत के ऑटो सेक्टर को कई ऐसी गाड़ियां दी हैं. जिन्हें सालों बाद आज भी उनके शानदार परर्फोमेंस और दमदार इंजन के लिए याद किया जाता है. महिंद्रा की दमदार गाड़ियों की कतार में बोलेरो का नाम सबसे उपर आता है. ये गाड़ी बीते कई अरसे से लोगों के दिलों पर राज करती आ रही है. समय समय पर कंपनी ने इस गाड़ी के इंटीरियर, एक्सटीयर में भी कई सारे बदवाव किए हैं. जिनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

महिंद्रा बोलेरो की खासियत

नई महिंद्रा बोलेरो को कई लेटेस्ट फीचर्स के बाजार में उतारा गया है. पहले के मुकाबले इसकी डिजाइन में भी इस बार बदलाव देखने को मिला है. इस एसयूवी में 7 स्लॉट ग्रिल,नया आकर्षक बंपर,एलईडी हैडलाइट्स,फॉग लैंप्स प्रदान किए गए हैं. वहीं गाड़ी में डिजीटल फीचर्स का भी खासा ख्याल रखा गया है. इसमें ब्लूटूथ कन्नेक्टिविटी,यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, मैन्यूअल एयरकंडीशनर,पॉवर स्टेरिंग के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कंपनी ने ग्राहकों के लिए इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों का खास ध्यान रखा है.

ये भी पढ़ें- New Mahindra Bolero 2023: धूआं उड़ाने आ गई नई महिंद्रा बोलेरो, आप भी देख लीजिए गाड़ी का धांसू अवतार

दमदार दिया गया है इंजन

महिंद्रा कंपनी दमदार इंजन के लिए पूरी दु्निया में अपना सिक्का चलाती है. कंपनी ने इस गाड़ी में भी दमदार इंजन दिया है. इसमें 1.5 लीटर का 3 सिलेंडर mHawk डीजल इंजन प्रदान किया है. जो अधिकतम 85 bhp के साथ 210 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. बता दें कि, इस गाड़ी में पीछे की तरफ पार्किंग सेंसर भी दिए हैं.

कीमत

कीमत कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलता है. बोलेरो की शुरूआत 9.78 लाख से होकर टॉप वेरिएंट मॉडल के लिए 10.79 लाख तक पहुंच जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you