मनोरंजनPonniyin Selvan 2 Trailor:पोन्नियिन सेल्वन 2 के धमाकेदार ट्रेलर...

Ponniyin Selvan 2 Trailor:पोन्नियिन सेल्वन 2 के धमाकेदार ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

-

होममनोरंजनPonniyin Selvan 2 Trailor:पोन्नियिन सेल्वन 2 के धमाकेदार ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Ponniyin Selvan 2 Trailor:पोन्नियिन सेल्वन 2 के धमाकेदार ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Published Date :

Follow Us On :

Ponniyin Selvan 2 Trailor:मणिरत्नम की फिल्म “पोन्नियिन सेल्वन 2” का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को देखने के बाद फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस ऐश्वर्या और विक्रम की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर देखकर ये साफ हो गया है कि PS-2 में आपको सिंहासन के लिए तगड़ा महायुद्ध होते दिखेगा और फिल्‍म के पहले पार्ट में चोल शासकों का अधूरा बदला पार्ट 2 में पूरा होगा.

पोन्नियिन सेल्वन 2 के धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज (Ponniyin Selvan 2 Trailor)

“पोन्नियिन सेल्‍वन पार्ट 2”, 28 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्‍म को तमिल और तेलुगू के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. ये फिल्‍म प्रसिद्ध लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के मशहूर उपन्यास पर आधारित है. इसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि और त्रिशा कृष्णन जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं. यही सितारे एक बार फिर से आपको PS-2 में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Salman Khan: ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म, शहनाज़ गिल ने किया पोस्ट

ट्रेलर की शुरुआत सिंहासन के नए उत्तराधिकारी की घोषणा के साथ होती है. बताया जाता है कि अरुणमोड़ी को समुद्र लील गया और अब सिंहासन का अगला उत्तराधिकारी मधुरांकतन देव होगा. इसके बाद सिंहासन और जमीन के बंटवारे के लिए जो फैसला लिया जाता है, उससे भूचाल आ जाता है. फिल्म का ट्रेलर करीबन 3 मिनट का है, जिसमें भरपूर एक्शन सीन हैं. PS-2 का ट्रेलर देखने के बाद फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों का क्रेज और ज्यादा बढ़ गया है.

“पोन्नियिन सेलवन पार्ट-2” 28 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होगी. इसे तमिल और तेलुगू के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. “पीएस 2′ में वही सारे सितारे नजर आएंगे, जो पहले पार्ट यानी “पोन्नियिन सेलवन 1” में नजर आए थे. पहला पार्ट 30 सितंबर 2022 में रिलीज हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 500 करोड़ रुपये कमाए थे.

अब देखना यह होगा कि PS-2 बॉक्स ऑफिस पर कितना कमा पाती है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you