टेकRedmi ने कम कीमत में दमदार स्मार्टफोन किया लॉन्च,मिल...

Redmi ने कम कीमत में दमदार स्मार्टफोन किया लॉन्च,मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट,फटाफट देखें डिटेल

-

होमटेकRedmi ने कम कीमत में दमदार स्मार्टफोन किया लॉन्च,मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट,फटाफट देखें डिटेल

Redmi ने कम कीमत में दमदार स्मार्टफोन किया लॉन्च,मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट,फटाफट देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Redmi: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने आज अपना बेहद किफायती स्मार्टफोन रेडमी नोट 12 4G (Redmi Note 12 4G) को भारतीय बाजार में उतार दिया है. रेडमी ने फोन के साथ रेडमी 12C को भी आज लॉन्च किया है. रेडमी के ये फोन बजट स्मार्टफोन है. आइए आपको Redmi Note 12 4G के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्ट फोन में डिस्प्ले की अगर बात करें तो इसमें 6.67 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. जोकि 120 Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सेंपलिंग रेट और 1200 नीट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें : ₹10 हजार से भी कम दाम में Redmi 12C हुआ लॉन्च,50MP कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी से है लैस

Redmi
Redmi Note 12 4G

प्रोसेसर

स्मार्टफोन में प्रोसेसर की अगर बात की जाए तो इसमें 6nm ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 685 प्रोसेसर और 8GB तक LPDDR4X का सपोर्ट के साथ आता है. स्मार्ट फोन के स्टोरेज को वन TB तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बनाया जा सकता है.

कैमरा

स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है.स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस किया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 mAh कीबैटरी दी गई है जिसे 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट भी दिया गया है.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्ट फोन की कीमत की अगर बात की जाए तो इसके 6GB रैम+ 64GB स्टोरेज की कीमत ₹14999 और 6GB रैम प्लस 128GB स्टोरेज की कीमत ₹16999 है. आईसीआईसी बैंक से स्मार्टफोन को खरीदने पर ₹1000 का डिस्काउंट ग्राहक ले सकते हैं. स्मार्टफोन को खरीदने पर 1500 रुपए का लॉयल्टी डिस्काउंट पेश किया गया है. फोन को 6 अप्रैल दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशल साइट, रिटेल स्टोर के अलावा अमेजॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

बहुत जल्द भारतीय मार्केट में धूम मचाने आ रहा है Vivo का ये 5G फोन,देखें फीचर्स और कीमत

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo भारतीय बाजार में एक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you