मनोरंजनSalman Khan: ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी...

Salman Khan: ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म, शहनाज़ गिल ने किया पोस्ट

-

होममनोरंजनSalman Khan: ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म, शहनाज़ गिल ने किया पोस्ट

Salman Khan: ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म, शहनाज़ गिल ने किया पोस्ट

Published Date :

Follow Us On :

Salman khan: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान इन दिनों लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच “किसी का भाई किसी की जान” की रिलीज डेट को लेकर काफी कंफ्यूज बना हुआ है, लेकिन फिल्म की को-स्टार और “बिग बॉग 13” फेम शहनाज गिल की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से फिल्म के नए रिलीज डेट का खुलासा हुआ है.

ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म (Salman Khan)

अभिनेता सलमान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” का अभी ट्रेलर भी रिलीज नहीं हुआ है. इससे पहले ही फ़िल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी बज़ बना हुआ है. फिल्म की रिलीज डेट के साथ-साथ लोग “किसी का भाई किसी की जान” के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Salman khan: सलमान खान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस अलर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. बस इतना बताया गया है कि फिल्म अगले महीने ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. अब तक खबर थी कि “किसी का भाई किसी की जान” 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी ,लेकिन शहनाज गिल ने फिल्म की रिलीज डेट के संबंध में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है.इस वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म के को-स्टार्स सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल के साथ सॉन्ग “जी रहे थे हम” पर जमकर मस्ती करती नज़र आ रही हैं. वहीं, उनके इस वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा है कि 30 डे “टू किसी का भाई किसी की जान” यानी इससे यह साफ जाहिर होता है कि सलमान की यह फिल्म ईद के मौके पर अगले महीने 24 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी.

बता दें कि फ़िल्म के गाने रिलीज होते ही “भाईजान” के फैंस की जुंबा पर हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी यह फिल्म शाहरुख खान की “पठान” के बाद बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो सकती हैं.इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, पलक तिवारी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you