टेकJio Fiber Backup Plan: IPL के मौके पर जिओ...

Jio Fiber Backup Plan: IPL के मौके पर जिओ ने यूजर्स को दिया तोहफा,लॉन्च हुए ये जबरदस्त प्लान,जानें

-

होमटेकJio Fiber Backup Plan: IPL के मौके पर जिओ ने यूजर्स को दिया तोहफा,लॉन्च हुए ये जबरदस्त प्लान,जानें

Jio Fiber Backup Plan: IPL के मौके पर जिओ ने यूजर्स को दिया तोहफा,लॉन्च हुए ये जबरदस्त प्लान,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Jio Fiber Backup Plan: इसी महीने देश में IPL 2023 शुरू होने वाला है. इसी को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर रिलायंस जियो (Jio) ने यूजर्स को जिओ फाइबर बैकअप प्लान के साथ ब्रॉडबैंड कनेक्शन की स्पीड को बढ़ाने का ऑप्शन दे दिया है. Jio ने जिन प्लान को यूजर के लिए घोषित किया है उनके अनुसार यूजर अपनी डाटा स्पीड को 10 Mbps से बढ़ाकर 30/100Mbps कर सकता है. आइए आपको jio के इन प्लांस के बारे में बताते हैं.

Jio 198 रुपए बैकअप प्लान

सबसे पहले बात करते हैं जिओ फाइबर के ₹198 वाले प्लान की तो बता दें कि इसमें यूजर को 10 Mbps की स्पीड अनलिमिटेड होम ब्रांडेड इंटरनेट के साथ दी जाएगी. वनक्लिक के साथ ब्राडबैंड की स्पीड को अपग्रेड किया जा सकता है. इसके अलावा ग्राहक अनलिमिटेड लैंडलाइन वॉइस कॉल भी आराम से कर सकते हैं. कंपनी ने ₹21 के शुरुआती दामों से 1,2,7 दिन वाले स्पीड अप ग्रेड वाउचर को भी शुरू कर दिया है. उसके साथ-साथ यूजर लाइव और फ्री आईपीएल को भी देख सकते हैं. इन प्लान को खरीदने पर यूजर्स को 550 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल और 14 OTT एप्स का एक्सिस मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Infinix ने 8GB रैम और 50MP के दमदार कैमरे के साथ ये स्मार्टफोन किया लॉन्च,कीमत है इतनी कम कि बस पूछो मत

Jio Fiber Backup Plan
Jio Fiber Backup Plan

Jio 298 रूपए प्लान

जिओ के ₹298 वाले प्लान में यूजर को 10 Mbps की स्पीड मिलती है.इस प्लान में jio यूजर को ओटीटी एप्स और सेटअप बॉक्स का एक्सेस मिलता है. जिओ फाइबर बैकअप फ्री प्लान 30 मार्च 2023 से यूजर के लिए उपलब्ध होंगे. आप अगर नया जिओ फाइबर कनेक्शन लेना चाहते हैं तो उसके लिए 6000860008 पर मिस्ड कॉल लेकर संपर्क कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Weather Update: पहाड़ से लेकर मैदान तक 12 राज्यों में होगी भारी बारिश,जानें देश के मौसम का हाल

Weather Update: हिमाचल प्रदेश,महाराष्ट्र,गुजरात के बाद आज उत्तराखंड,राजस्थान,सहित 12...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you