मनोरंजनSalman khan: सलमान खान को एक बार फिर मिली...

Salman khan: सलमान खान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस अलर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

-

होममनोरंजनSalman khan: सलमान खान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस अलर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

Salman khan: सलमान खान को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस अलर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

Published Date :

Follow Us On :

Salman Khan:बॉलीवुड के “दबंग” सलमान खान (Salman Khan) को धमकी देने के मामले में गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 18 मार्च को सलमान को धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर के घर के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी है.

सलमान खान को मिला धमकी भरा ईमेल (Salman Khan)

सलमान खान के ऑफिस में भेजे गए ईमेल में कहा गया है कि तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. अब समय रहते बता दिया है, अगली बार झटका ही लगेगा. बता दें कि हाल ही लॉरेंस बिश्नोई ने एबीपी न्यूज़ को जेल से दिए इंटरव्यू में सलमान को माफी मांगने या फिर जान से हाथ धोने की धमकी दी थी.

एफआईआर हुआ दर्ज

शनिवार को बांद्रा पुलिस ने सलमान के ऑफिस को कथित रूप से एक धमकी भरा ईमेल भेजने के लिए लॉरेंस, गोल्डी और रोहित गर्ग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. यह एफआईआर सलमान खान के दोस्त प्रशांत गुंजालकर द्वारा दर्ज कराई गई है. वहीं प्रशांत ने एक्टर को मिले धमकी भरे ईमेल में क्या-क्या लिखा गया था इसकी जानकारी भी शेयर की थी. रिपोर्ट के मुताबिक प्रशांत ने बताया था कि धमकी भरे ई-मेल में रोहित गर्ग नाम की आईडी से भेजा गया था. इसमें लिखा गया था, “तेरे बॉस सलमान खान से हमारे भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है. फेस टू फेस बात करनी है वो भी अपने बॉस को अच्छे से बता देना, मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना अपने बॉस से, लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, अगर नहीं देखा तो देख ले. अभी टाइम रहते इंफॉर्म कर दिया है. अगली बार झटका देखने को मिलेगा.”

बता दें कि इससे पहले भी जेल से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. बिश्नोई ने कहा था कि उसका एक ही मकसद है सलमान की हत्या और बपचन से उसके मन में सलमान के लिए गुस्सा भरा हुआ है. बिश्नोई ने ये भी कहा था कि सलमान बीकानेर में उनके मंदिर में उसके समाज के लोगों से माफी मांग ले वरना ठोस जवाब दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Billi Billi Teaser: सलमान खान ने शेयर किया “KKBKKJ” के नए गाने Billi-Billi का मजेदार टीजर, देखें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you