टेकAirtel लाया सबसे सस्ता प्लान, हर रोज उठाएं 1GB...

Airtel लाया सबसे सस्ता प्लान, हर रोज उठाएं 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ, बस इतने रुपए में..

Airtel Plan: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए 21 दिनों के लिए सस्ते कीमत में प्लान लेकर आया है.

-

होमटेकAirtel लाया सबसे सस्ता प्लान, हर रोज उठाएं 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ, बस इतने रुपए में..

Airtel लाया सबसे सस्ता प्लान, हर रोज उठाएं 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ, बस इतने रुपए में..

Published Date :

Follow Us On :

Airtel Plan: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक कम कीमत में बेहतर रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. कंपनी के पास कम कीमत और कम समय वैलिडिटी से लेकर अधिक कीमत के साथ अधिक वैलिडिटी वाले प्लान अवेलेबल है.

अगर आप 1 महीने से लेकर 2 महीने या फिर 3 महीने से लेकर 6 महीने के अलावा 12 महीने वाला प्लान लेना चाहते हैं तो कंपनी सभी प्लान को अपने ग्राहकों के लिए ऑफर करती है. लेकिन आज हम जिस प्लेन की बात कर रहे हैं वो कंपनी का सबसे सस्ता और अधिक पसंद किया जानें वाला प्लान माना जाता है.

ये भी पढ़ें: Jio लाया सबसे सस्ता प्लान, हर दिन यूज कर सकेंगे 1 GB डेटा और लिमिटेड कॉलिंग, कीमत बस इतनी

डेली यूज करें 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

अगर आपका बजट कम है और आपके पास स्मार्टफोन भी नहीं है तो आप कंपनी के 209 रुपए वाले प्लान को एक्टिव कर सकते हैं. इसमें आपको हर रोज 1GB इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बिल्कुल मुफ्त मिल जाएगा.

21 दिन तक छफड़फाड करें बातें

Airtel के इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिनों तक है. जिसके लिए आपको 209 रुपए खर्च करने होंगे. इसमें आपको 21 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल 1GB हर रोज डाटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिया जाएगा.

24 दिन वाला भी प्लान

30 रुपए अधिक खर्च करने के बाद आप आसानी से 24 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल 1GB हर रोज डाटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से लाभ उठा सकते हो. वहीं अगर आपके पास 5G हैंडसेट है तो आप अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you