टेकJio लाया सबसे सस्ता प्लान, हर दिन यूज कर...

Jio लाया सबसे सस्ता प्लान, हर दिन यूज कर सकेंगे 1 GB डेटा और लिमिटेड कॉलिंग, कीमत बस इतनी

Jio Plan: अगर आप डेटा नहीं यूज करते हैं. केवल कॉलिंग यूज करते हैं तो आपके लिए जियो एक धमाकेदार प्लान लेकर आया है.

-

होमटेकJio लाया सबसे सस्ता प्लान, हर दिन यूज कर सकेंगे 1 GB डेटा और लिमिटेड कॉलिंग, कीमत बस इतनी

Jio लाया सबसे सस्ता प्लान, हर दिन यूज कर सकेंगे 1 GB डेटा और लिमिटेड कॉलिंग, कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Jio Plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर करती है. कंपनी के पास सभी तरह के प्लान अवेलेबल हैं. अगर आपको केवल नेट पैक चाहिए या फिर कॉलिंग पैक चाहिए तो कंपनी के पास कम कीमत में सभी रिचार्ज प्लान अवेलेबल है.

Jio Plan
Jio Plan

लेकिन कंपनी ने उन यूजर्स के लिए ये खास प्लान ऑफर कर रही है जिनका बजट कम है. इस प्लान में आपको 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग हर दिन यानी 20 दिनों के लिए मिल जाएगा. आइए इस प्लान के बारे में जानते है..

Jio का ये सस्ता प्लान

जियो अपने ग्राहकों को मंथली 2,3,6 और पूरे 365 दिन वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर करता है. ऐसे में अगर आप सबसे सस्ता वाला प्लान खोज रहे हैं तो आज इस प्लान को देख सकते हैं. यह प्लान 1GB इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ कई बेनिफिट्स के साथ आता है.

ये भी पढ़ें: सिर्फ ₹50 में घर बैठें बनाएं PVC Aadhar Card, यहां से करें अप्लाई

₹149 में चलाएं इतने दिन तक

Jio का यह प्लान 149 रुपए का आता है. जिसमें 1GB डेटा हर रोज उसे करने के लिए मिलता है. हालांकि, इस प्लान को केवल आप 20 दिनों तक यूज कर सकते हैं. जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन के अलावा इंटरनेट खत्म होने के बावजूद व्हाट्सएप पर मैसेज कर सकते हैं.

₹209 वाला प्लान चलेगा इतने दिन

यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. जिसमें हर रोज यूजर्स 1GB इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS प्रतिदिन यूज कर सकता है.

₹179 वाला भी बेस्ट प्लान

इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों के लिए होती है. जिसमें यूजर्स 1GB इंटरनेट डेटा हर रोज और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100SMS प्रतिदिन इस्तेमाल कर सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you