मनोरंजनBilli Billi Teaser: सलमान खान ने शेयर किया "KKBKKJ"...

Billi Billi Teaser: सलमान खान ने शेयर किया “KKBKKJ” के नए गाने Billi-Billi का मजेदार टीजर, देखें

-

होममनोरंजनBilli Billi Teaser: सलमान खान ने शेयर किया "KKBKKJ" के नए गाने Billi-Billi का मजेदार टीजर, देखें

Billi Billi Teaser: सलमान खान ने शेयर किया “KKBKKJ” के नए गाने Billi-Billi का मजेदार टीजर, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Billi Billi Teaser:सुपरस्टार सलमान खान ने सोमवार को अपनी फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” के दूसरे गाने “बिल्ली बिल्ली ” का एक मजेदार टीजर वीडियो पोस्ट किया, जिसे सुखबीर ने गाया है.इस वीडियो की खास बात ये है कि इसे खुद सलमान खान ने शूट किया है और नौ सेकंड के टीजर में एक लॉन में दो बिल्लियों के अलावा कुछ भी नहीं है.

Billi Billi Teaser को सलमान खान ने किया शेयर

सलमान खान ने ट्विटर पर वीडियो टीजर शेयर किया है.जिसमें दो बिल्लियां हैं. ये गाने का टीजर नहीं है, लेकिन टाइटल के हिसाब से उन्होंने से फनी वीडियो शेयर किया. कैप्शन में उन्होंने लिखा,”मेरा नया गाना,किसी का भाई किसी की जान से 2 मार्च को आउट होने वाला है.ये उनकी फिल्म का दूसरा गाना होगा.पहला गाना ” नईयो लगदा ” है, जो एक रोमांटिक सॉन्ग है, इसमें सलमान के साथ पूजा हेगड़े हैं.

सलमान खान की KKBKKJ फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.ये फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज होगी.लंबे समय के बाद सलमान इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. इससे पहले वह साल 2019 में “दबंग-3 ” में नजर आए थे.इसके बाद 2021 में उनकी फिल्म “राधे” जी-5 पर रिलीज हुई थी. जिसे कोरोनावायरल महामारी के कारण थिएटर में रिलीज नहीं किया जा सका था, जिसका नतीजा ये फिल्म ज्यादा चल नहीं पाई.कीसी का भाई किसी की जान 2014 की तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है, जिसमें एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसके चार छोटे भाई चाहते हैं कि उसकी शादी हो जाए ताकि वे भी घर बसा सकें.

बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ वेंकटेश, शहनाज गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम हैं. फिल्म की शूटिंग इस महीने की शुरुआत में ही खत्म हुई है.फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. जिन्होंने अक्षय कुमार स्टारर “बच्चन पांडे” और “हाउसफुल 4” जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स द्वारा किया गया है.

ये भी पढ़ें:Google पर भूलकर भी इन 4 चीजों के बारे में सर्च ना करें कभी, नहीं पहुंच जाएंगे सीधे जेल,पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you