भारतकम खर्चे में थाइलैंड की सैर करा रहा IRCTC,मिलेंगी...

कम खर्चे में थाइलैंड की सैर करा रहा IRCTC,मिलेंगी ये बेहतरीन सुविधाएं,देखें डिटेल 

-

होमभारतकम खर्चे में थाइलैंड की सैर करा रहा IRCTC,मिलेंगी ये बेहतरीन सुविधाएं,देखें डिटेल 

कम खर्चे में थाइलैंड की सैर करा रहा IRCTC,मिलेंगी ये बेहतरीन सुविधाएं,देखें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Thailand Tour Package: आईआरसीटीसी देश विदेश में घूमने के इच्छुक लोगों के लिए के किफायती और स्पेशल टूर पैकेज को लाती रहती है. इसी क्रम में अब आईआरसीटीसी थाइलैंड घूमने की इच्छा रखने वाले पर्यटकों के लिए एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर के आई है. यह टूर पैकेज हवाई जहाज द्वारा कवर कराया जाएगा.

इस दिन यहां से होगा शुरू 

इस टूर की शुरुआत 8 दिसंबर 2023 से होगी. टूर को लखनऊ से शुरू किया जाएगा. यह टूर 13 नवंबर तक चलेगा. टूर के अंतर्गत बैंक थाइलैंड की दर्जनों ऐतिहासिक जगह पर पर्यटकों को जाने का मौका मिलेगा. इस टूर पैकेज में जो खर्चा आएगा उसी खर्चे में आने- जाने,रहने और घूमने का खर्चा शामिल होगा.

ये भी पढ़ें:Aligarh News: अलीगढ़ का नाम हरिगढ़ करने का प्रस्ताव पास,जानें नाम बदलने का इतिहास

इतना आएगा खर्चा 

इस टूर में आने वाले खर्च की बात करें तो खर्चा जहां 69800 रुपए आएगा. वहीं अगर 2 व्यक्ति एक साथ जाते हैं तो ये खर्चा कम होकर 60300 होगा. वहीं अगर 5 साल से 11 साल का बच्चा साथ जाता है और उसके लिए बेड लिया जाता है तो उसका खर्चा 55200 होगा. वहीं अगर बेड नहीं लिया जाता तो 51 हजार रुपए का खर्चा आएगा. अधिक जानकारी और बुकिंग के लिए आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you