टेकSmartphone under 8000: 8 हजार रुपये से भी कम...

Smartphone under 8000: 8 हजार रुपये से भी कम में आते हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन, सस्ती कीमत पर स्टुडेंट के लिए हैं बेहद खास, देखें पूरी लिस्ट

-

होमटेकSmartphone under 8000: 8 हजार रुपये से भी कम में आते हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन, सस्ती कीमत पर स्टुडेंट के लिए हैं बेहद खास, देखें पूरी लिस्ट

Smartphone under 8000: 8 हजार रुपये से भी कम में आते हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन, सस्ती कीमत पर स्टुडेंट के लिए हैं बेहद खास, देखें पूरी लिस्ट

Published Date :

Follow Us On :

Smartphone under 8000: अगर आप स्टूडेंट हैं तो जाहिर तौर पर आपको पढ़ाई से संबधित काम निबटाने के लिए स्मार्टफोन की जरूरत होती होगी लेकिन कुछ ऐसे स्टुडेंट होते हैं जिनके घर वालों का इतना बजट नहीं होता है कि वह स्मार्टफोन खरीद सकें लेकिन अगर आप हमारा ये आर्टिकल पढ़ रहे हैं तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आए हैं जो 8000 रुपये से भी कम की कीमत पर आते हैं और इनमें ठीक-ठाक फीचर्स भी मिल जाते हैं.

Samsung GalaxyM04 Light Light Green

ये फोन सैमसंग के द्वारा ऑफर किया जाता है. इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी ऑन बोर्ड स्टोरेज मिल जाती है. नोट्स और स्टडी मेटेरियल से रिलेटेड फोटो वगैरह क्लिक करने के लिए इसमें ठीक क्वालिटी का कैमरा मिल जाता है. इसमें पावर के लिए 5,000 MAh की बैटरी दी जाती है जो नॉर्मल मोड में दो दिन तक का बैक-अप देने में सक्षम है. इसमें ऑक्टोकोर प्रोसेसर दिया जा रहा है जो हल्की फुल्की गेमिंग भी कर सकता है. इसकी कीमत अमेजन फिलहाल 7,299 रुपये है.

Itel S23 8GB RAM-128GB STORAGE

Smartphone under 8000
Itel S23

आइटेल के द्वारा हालिया लॉन्च किया गया ये फोन तो किफायती रेंज में स्टुडेंट के लिए एकदम बढ़िया विकल्प है. इसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज कैपिसिटी दी जाती है. इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है. इसकी डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का है और इसमें 5000 MAh की बड़ी बैटरी दी गई है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. इसे फिलहाल के समय अमेजन से लिया जा सकता है.

IQOO Z7s

8 से कम की रेंज में सिर्फ वही दो फोन है जो पेश किये जाते हैं. नीचे हम आपको हाई रेंज के फोन बता रहे हैं. स्टुडेंट के लिए आईकू की तरफ से निकाला जाने वाला IQOO Z7s भी बढ़िया विकल्प हो सकता है. यह 5जी सेल्यूलर टेक्नोलॉजी पर काम करता है. इसमें आपको 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज कैप्सिटी दी जाती है. 64 मेगापिक्सल का कैमरा और 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 Mah की बैटरी दी गई है. इसे आप 18,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Realme Narzo 60 5G: रियलमी के नए फोन का टीजर हुआ जारी, डिजाइन देख मचल रहा है लोगों का दिल, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

Redmi 11 Prime 5G

यह स्मार्टफोन प्रीमियम डिजाइन के साथ में आता है. इसमें 4 जीबी रैम दी गई है. पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह फोन डुअल कैमरा के साथ आता है. इसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसको 12,999 रुपये की कीमत पर खरीदकर अपना बनाया जा सकता है. इस लेख में Smartphone under 8000 के बारे में बात की गई है. आप अपनी सहुलियत और बजट के हिसाब से किसी भी हैंडसेट के साथ जा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you