टेकStudent Accessories: कॉलेज शुरु होने से पहले लड़के जरूर...

Student Accessories: कॉलेज शुरु होने से पहले लड़के जरूर खरीद लें अपने लिए ये एसेसरीज, दिखेंगे सबसे स्टाइलिश

-

होमटेकStudent Accessories: कॉलेज शुरु होने से पहले लड़के जरूर खरीद लें अपने लिए ये एसेसरीज, दिखेंगे सबसे स्टाइलिश

Student Accessories: कॉलेज शुरु होने से पहले लड़के जरूर खरीद लें अपने लिए ये एसेसरीज, दिखेंगे सबसे स्टाइलिश

Published Date :

Follow Us On :

Student Accessories: कॉलेज शुरू होने बस कुछ दिन और बचे हैं. इस समय अधिकतर स्टुडेंट अपने लिए कॉलेज से संबधित सामान जुटाने की कसमकस में लगे हुए हैं, कुछ अपने लिए बेस्ट कॉलेज तलाश रहे हैं तो कुछ ने एडमिशन ले लिया हालांकि इस लेख में हम आपको बेस्ट एसेसरीज के बारे में बताने वाले हैं जो किसी भी कॉलेज स्टुडेंट को औसत से डिसेंट बना सकती हैं. आपको कॉलेज में स्टाइलिश दिखना है तो आपको ये एसेसरीज जरूर खरीद लेनी चाहिए तो चलिए फिर जान लेते हैं क्या हैं ये Student Accessories. जो आपको जीरो से हीरो बना देंगी.

खुद के लिए खरीदें स्मार्टवॉच

Student Accessories
Student Accessories

अगर आप कॉलेज शुरू करने वाले हैं तो आपको एक बढ़िया सी प्रीमियम क्वालिटी की एक स्मार्टवॉच जरूर खरीद लेनी चाहिए. ई-कॉमर्स साइट्स पर कम बजट में बढ़िया स्मार्टवॉच मिल जाएंगी. कोशिश करें कि ऐसी स्मार्टवॉच खरीदी जाए तो किसी भी आउटफिट के साथ कैरी की जा सके.

हैयर ड्रायर खरीद सकते हैं

स्टाइलिश दिखने के लिए हमारे हेयर बहुत मैटर करते हैं. ऐसे में इन्हें सेट करने के लिए कुछ न कुछ जुगाड़ तो होना ही चाहिए. इसलिए आपको कॉलेज शुरू होने से पहले एक हेयर ड्रायर खरीद लेना चाहिए. मार्केट में अलग-अलग रेंज में तमाम ब्रांड्स के हेयर मिल जाएंगे. 1000 रुपये से लेकर 1,500 तक की रेंज में बढ़िया ड्रायर की तलाश पूरी हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Smartphone under 8000: 8 हजार रुपये से भी कम में आते हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन, सस्ती कीमत पर स्टुडेंट के लिए हैं बेहद खास, देखें पूरी लिस्ट

बढ़िया क्वालिटी के ईयरबड्स व हेडफोन

आप कॉलेज शुरू होने से पहले बढ़िया सी क्वालिटी के ईयलबड्स खरीद सकते हैं या चाहे तो हेडफोन खरीदने का विकल्प भी आपके पास मौजूद है. अच्छे साउंड और बास क्वालिटी के साथ आपको 1000 से 2000 रुपये के बीच बढ़िया ईयरबड्स मिल जाएंगे वहीं हेडफोन भी इसी कीमते के थोड़ा बहुत ऊपर नीचे मिल जाएगा.

सनग्लासेस

धूप का मौसम है तो सनग्लासेस भी आपको जरूर खरीद लेने चाहिए जो आपको स्टाइलिश तो दिखाने का काम करेंगे ही साथ ही आपकी आंखों को भी धूल मिट्टी से सुरक्षित रखने का काम करेंगे. तो ये थीं कुछ ऐसी Student Accessories जो आपके पास होनी ही चाहिए.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you