टेकNoise Buds Verve: सिंगल चार्जिंग में 45 घंटे चलेंगे...

Noise Buds Verve: सिंगल चार्जिंग में 45 घंटे चलेंगे ये ईयबड्स, कीमत रखी गई है 1000 से भी कम, जानें डिटेल

-

होमटेकNoise Buds Verve: सिंगल चार्जिंग में 45 घंटे चलेंगे ये ईयबड्स, कीमत रखी गई है 1000 से भी कम, जानें डिटेल

Noise Buds Verve: सिंगल चार्जिंग में 45 घंटे चलेंगे ये ईयबड्स, कीमत रखी गई है 1000 से भी कम, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

न्वाइज के द्वारा हाल ही में सस्ती कीमत पर Noise Buds Verve को मार्केट में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है. कम दाम में कंपनी इनमें ढरों कमाल के फीचर्स ऑफर कर रही है. सबसे अच्छी बात है इनमें बैटरी बैक-अप कमाल का देखने मिल जाता है. आइए जान लेते हैं इनमें क्या कुछ स्पेसिफिकेशन कंपनी दे रही है.

स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स को सिलिकॉन ईयर टिप्स डिजाइन के साथ उतारा गया है. देखने में ये काफी प्रीमियम क्वालिटी के लगते हैं. स्टाइलिशन लुक के साथ ही कंपनी ने इनमें क्रोम फिनिश भी दिया है. इनमें बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिए एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है. इनको 10 एमएम के डायनामिक ड्राइवर्स के साथ पेश किया जाता है. ये 40ms की लो लेटेंसी के साथ आते हैं. इन्हें पानी से सुरक्षित रखने के लिए IPX5 की मानक रेटिंग दी गई है ध्यान रहे ये रेटिंग सिर्फ पानी की बूदों से बचा सकती है धूल से नहीं.

ये भी पढ़ें- Student Accessories: कॉलेज शुरु होने से पहले लड़के जरूर खरीद लें अपने लिए ये एसेसरीज, दिखेंगे सबसे स्टाइलिश

बैटरी

इन ईयबरबड्स को महज 10 मिनट की चार्जिंग में 150 मिनट तक यूज किया जा सकता है. वहीं सिंगल चार्जिंग में केस का बैटरी बैक-अप 45 घंटे का मिल जाता है जबकि ईयबरबड्स केस से अलग तीन से साढ़े तीन घंटे तक आसानी से चल जाते हैं. इन्हें फुल चार्ज होने में करीब 2 से ढाई घंटे का वक्त लग जाता है.

कीमत और उपलब्धता

Noise Buds Verve को 1,119 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. इन्हें कंपनी की साइट के अलावा फ्लिपकार्ट से लिया जा सकता है. अगर इन पर कुछ ऑफर्स वगैरगह लगाकर खरीददारी की जाती है तो आपको इनकी कीमत और भी कम पड़ जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you