ऑटोलुक शानदार, रेंज 151KM, बिना कुछ सोचे आज ही...

लुक शानदार, रेंज 151KM, बिना कुछ सोचे आज ही खरीदें ये Electric Scooter, दिल हो जायेगा खुश

-

होमऑटोलुक शानदार, रेंज 151KM, बिना कुछ सोचे आज ही खरीदें ये Electric Scooter, दिल हो जायेगा खुश

लुक शानदार, रेंज 151KM, बिना कुछ सोचे आज ही खरीदें ये Electric Scooter, दिल हो जायेगा खुश

Published Date :

Follow Us On :

Ola S1 Air : भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में कई ईवी मौजूद है जो अच्छा माइलेज देता है. इसी में एक नाम Ola S1 Air का भी आता है. ये ईवी सिंगल चार्ज में 151 किलोमीटर का माइलेज देता है. इतना ही नहीं ये दिखने में भी काफी खूबसूरत है. ऐसे में यदि आप भी बस, ट्रेन और मेट्रो के धक्के खा खाकर परेशान हो गए हैं तो ये लंबी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बेस्ट ऑप्शन होगा. क्योंकि इसे चलाने में काफी कम खर्च आता है. तो आइए आपको इसके बारे में और भी डिटेल से बताते हैं.

Ola S1 Air : कीमत और फीचर्स

Ola S1 Air को Ola Electric ने 1.20 लाख रूपए की कीमत पर पेश किया है. इसके चारों तरफ़ एलईडी लाइट्स लगे हैं. इसके अतिरिक्त इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 2.2 GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी/स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जीपीएस नेवीगेशन आदि की सुविधा दिया गया है. वहीं, सामान रखने के लिए 34 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज क्षमता भी मिलता है.

ये भी पढ़ें: जेब में नहीं है लाखों तो चिंता क्यों…. खरीदें लंबी रेंज वाला ये Electric Scooter, नहीं होगा कभी पछताना

Bajaj Pulsar 150 को देती है मात

ओला S1 एयर एक हब मोटर द्वारा संचालित होता है जो 4.5kW की चरम शक्ति उत्पन्न करता है. इसमें तीन 3kWh की बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज में 151 किलोमीटर का माइलेज देता है. वही कंपनी के दावे के अनुसार ये ई स्कूटर 8 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम गति देने में सक्षम है. वहीं, इसका मुकाबला Bajaj Pulsar 150 से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you