टेकआ गया धूप में चार्ज होने वाला ये ईयरबड्स,बैटरी...

आ गया धूप में चार्ज होने वाला ये ईयरबड्स,बैटरी भी चलेगी 50 घंटे, बस इतनी है कीमत

-

होमटेकआ गया धूप में चार्ज होने वाला ये ईयरबड्स,बैटरी भी चलेगी 50 घंटे, बस इतनी है कीमत

आ गया धूप में चार्ज होने वाला ये ईयरबड्स,बैटरी भी चलेगी 50 घंटे, बस इतनी है कीमत

Published Date :

Follow Us On :

अगर हम आपसे कहें कि आप बिना चार्जिंग के ईयरबड्स यूज कर सकते हैं तो आपको कैसा लगेगा जाहिर सी बात है. आप जरूर चौंक जाएंगे की ऐसा कौन सा ईयरबड्स मार्केट में आ गया है जो बिना चार्जिंग के चलने वाला है तो हम आपको बता दें कि हम आज आपके लिए एक ऐसा ईयरबड्स लाए हैं.

जिससे Baseus कंपनी ने Baseus CM 10 नाम से लॉन्च किया है. जो सिंगल ईयरफोन है और इसमें कई सारे फीचर्स दिए गए हैं. लेकिन कमाल की बात ये है कि यह इलेक्ट्रिसिटी से नहीं बल्कि…

Baseus CM 10 में क्या खास ?

दरअसल, हम जिस सिंगल ईयर फोन की बात कर रहे हैं वह Beseus CM 10 है. इसे आप गाड़ी चलाते समय हैंड्स फ्री कॉलिंग के लिए भी यूज कर सकते हैं और अपने पसंदीदा म्यूजिक भी सुन सकते हैं. वहीं इसमें डुअल माइक और नॉइस कैंसिलेशन की भी सुविधा दी गई है. जबकि क्लियर कॉल क्वालिटी के साथ ब्लूटूथ 5.3 पर काम करता है और यह 10 मीटर तक स्टेबल कनेक्शन को बना कर रखता है.

ये भी पढ़ें: सस्ती कीमत में खरीदें ये धांसू फीचर्स वाला ईयरबड्स, बैटरी भी चलेगी 30 घंटे

इलेक्ट्रिसिटी नहीं सूरज की रोशनी से होगा चार्ज

इसमें कंपनी ने वाइब्रेशन डिटेक्शन फीचर्स दिया है और यह वाइब्रेट महसूस होने पर खुद-ब-खुद कनेक्ट हो जाता है. इसके चार्जिंग को लेकर भी इसमें खास फीचर दिया गया है. जिसकी वजह से यह बेहद लोगों को पसंद आने वाला है. इसमें एक छोटा सोलर पैनल लगाया गया है जो मैग्नेटिकली चार्ज से जुड़ा हुआ है. इसमें सूरज की आने वाली रोशनी पड़ती है और यह इसे चार्ज करता रहता है. इसके अलावा इस टाइप सी पोर्ट से भी जोड़ा गया है.

कीमत और बैटरी

इसे कंपनी ने 30mAh की बैटरी से लैस किया है. वहीं चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी दी हुई है. जो 50 घंटे नॉन स्टॉप लाइफ के साथ चलती है. इसे फुल चार्ज करने में 6 घंटे का कुल समय लगता है. हालांकि, अगर कीमत की बात करें तो आप इसे 2300 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

ICC World Cup: मोहम्मद रिज़वान बने मैन ऑफ द मैच, खेली शानदार पारी

ICC World Cup: पाकिस्तान और श्रीलंके के बीच हैदराबाद...

Maruti suzuki Brezza: मारूति सुजुकी की इस SUV कार ने पूरे देश में मचाया धमाल, जानें खासियत

Maruti suzuki Brezza: वाहन निर्माता कम्पनी मारुति सुजुकी (Maruti...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you