टेकजल्द ही लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy S24,...

जल्द ही लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy S24, AI समेत होंगे ये खास फीचर्स

-

होमटेकजल्द ही लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy S24, AI समेत होंगे ये खास फीचर्स

जल्द ही लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy S24, AI समेत होंगे ये खास फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Samsung: अगर आप भी फोन के शौकीन हैं और कोई नया फोन की तलाश कर रहे हैं तो यह ख़बर आपको खुश कर देने वाली है। बता दें कि सैमसंग जल्द ही भारत में एक नई फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च करने वाली है। सैमसंग की इस अपकमिंग सीरीज Samsung Galaxy S24 को लेकर अभी से ही सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है। इस सीरीज में कंपनी 3 नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इसमें Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Plus, और Samsung Galaxy S24 Ultra शामिल हों सकते हैं।

भारत की BIS सर्टिफिकेशन साइट पर इस सीरीज को लिस्ट भी किया जा चुका है इसलिए उम्मीद है कि जल्द ही यह बाजार में भी आ जाएगा। लॉन्च होने से पहले Galaxy S24 सीरीज की लीक्स लगातार सामने आ रही है। आईफोन 15 लॉन्च होने के बाद अब स्मार्टफोन लवर्स इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सैमसंग लवर्स को Galaxy S24 सीरीज में कुछ नए फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: हो जाइए सावधान, Election Results के नाम पर हो सकता है ये आपके साथ स्कैम

इस दिन से शुरू होंगी प्री बुकिंग

लीक्स की मानें तो Galaxy S24 Series को सैमसंग AI फीचर्स के साथ 17 जनवरी को लॉन्च कर सकता है। लॉन्च के साथ ही यूजर्स के लिए यह सीरीज प्री ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध हो जाएगी। अगर आप प्री ऑर्डर करेगें तो यह फोन आपको 26 से 30 जनवरी के बीच डिलीवर कर दिया जाएगा। सैमसंग ने इसी साल की शुरुआत में Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च किया था।

यूजर्स को मिलेगा 200MP कैमरा

लीक्स के मुताबिक इस सैमसंग Galaxy S24 Series के फ्रेम में बड़ा बदलाव कर सकती है। यूजर्स को इस बार एल्युमिनियम फ्रेम के बजाय टाइटेनियम फ्रेम मिल सकता है। इसके अलावा इसमें 200MP का कैमरा और 16GB की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिल सकती है। Galaxy S24 Series में टॉप मॉडल Galaxy S24 Ultra को कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you