ऑटोजेब में नहीं है लाखों तो चिंता क्यों.... खरीदें...

जेब में नहीं है लाखों तो चिंता क्यों…. खरीदें लंबी रेंज वाला ये Electric Scooter, नहीं होगा कभी पछताना

-

होमऑटोजेब में नहीं है लाखों तो चिंता क्यों.... खरीदें लंबी रेंज वाला ये Electric Scooter, नहीं होगा कभी पछताना

जेब में नहीं है लाखों तो चिंता क्यों…. खरीदें लंबी रेंज वाला ये Electric Scooter, नहीं होगा कभी पछताना

Published Date :

Follow Us On :

Yulu Wynn : वैसे तो इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी महंगी आती है. लेकिन कुछ ऐसी कंपनियां भी है जो सबसे में बढ़िया ईवी पेश कर रही है. यदि आपके पास भी ज्यादा बजट नहीं है और एक बढ़िया ई स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो आपको Yulu Wynn के बारे में विचार करना चाहिए क्योंकि ये काफी सस्ते में उपलब्ध है.

बच्चे – बूढ़ों के लिए है एकदम मस्त

आपको बता दें, इस ई स्कूटर का वजन काफी कम है जिस कारण इसे कोई भी आसानी से चला सकता है. इसके अलावा यदि आपके घर के कोई 18 वर्ष से कम आयु का बच्चा है तो उसके लिए ये एकमाम बढ़िया होगा क्योंकि इसकी टॉप स्पीड 25kmph है जिस कारण इसे चलाने के लिए लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती है.

ये भी पढ़ें: 120KM की रेंज वाला इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धमाल, लुक देख आप भी रह जायेंगे दंग, जानें कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Yulu Wynn को एक वेरिएंट में बेचा जाता है और ये कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक व्हीकल है. इसमें 0.98kWh का बैटरी पैक दिया गया है और Wynn को पावर देने के लिए 250WW का इलेक्ट्रिक मोटर मौजूद है. ईवी के आगे और पीछे ड्रम ब्रेक्स लगे हैं.

68 किलोमीटर का रेंज देता है

अब बात करें इस इलेक्ट्रिक व्हीकल की कीमत के बारे में तो आपको बता दें, अभी इसकी कीमत 55,555 रुपए है. इस स्लिम, स्टेप थ्रू डिजाइन वाला ये ईवी 68 किलोमीटर का माइलेज देता है. इसके अलावा इसमें टेलीस्कोपिक फोर्क और ट्विन रियर शॉक के साथ आगे और पीछे 12 इंच का पहिया मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you