ऑटो90KM की धांसू रेंज के साथ इस Electric Scooter...

90KM की धांसू रेंज के साथ इस Electric Scooter ने मार्केट में मचाया तहलका, लुक इतना शानदार कि देखते ही खरीदने को करेगा मन

Hayasa Ira Electric Scooter : बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमत को देखते हुए ज्यादातर ग्राहक इलेक्ट्रिक वाहनों के तरफ अपना रूख कर रहे हैं.

-

होमऑटो90KM की धांसू रेंज के साथ इस Electric Scooter ने मार्केट में मचाया तहलका, लुक इतना शानदार कि देखते ही खरीदने को करेगा मन

90KM की धांसू रेंज के साथ इस Electric Scooter ने मार्केट में मचाया तहलका, लुक इतना शानदार कि देखते ही खरीदने को करेगा मन

Published Date :

Follow Us On :

Hayasa Ira Electric Scooter : बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमत को देखते हुए ज्यादातर ग्राहक इलेक्ट्रिक वाहनों के तरफ अपना रूख कर रहे हैं. जिस वजह से कंपनियां भी लगातार नए नए इलेक्ट्रिक गाड़ियों को पेश करने में लगी रहती है. ऐसे में अगर आप भी किसी बढ़िया रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं और समझ नहीं आ रहा है कि कौन सा बाइक आपके लिए बेस्ट होगा तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

Hayasa Ira Electric Scooter
Hayasa Ira Electric Scooter

आज के इस खबर में हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बतायेंगे जो सालों से मार्केट पर राज करते आ रहा है. जी हां दरसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Hayasa Ira Electric Scooter है. ऐसे में चलिए इस स्कूटर के बारे में जानते हैं.

Hayasa Ira Electric Scooter : बैटरी पैक

कंपनी ने इसमें 60V/26Ah की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन के बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है, जो बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 250 वाट की मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट है. वहीं, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 90km की दूरी तय करने में सक्षम है. इसे फुल चार्ज होने में लगभग 3 घंटे का समय लगता है. इसकी टॉप स्पीड 25kmph है.

Hayasa Ira Electric Scooter : फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे, इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी लाइट, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट बेहतर स्टोरेज कैपेसिटी जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलता है.

बजट में आयेगा यह स्कूटर

बात करें इस स्कूटर की कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दे, कंपनी ने इसे ₹65,899 की एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है. ऐसे में इसे खरीदना आपके लिए फायदेमंद होगा.

ये भी पढ़ें : Maruti Suzuki Ertiga को चित करने आ गयी Renault Triber , कातिलाना लूक से मार्केट में मचा रही है बवाल, कीमत बस इतनी

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you