मनोरंजनKisi ka bhai kisi ki jaan trailer: सलमान खान...

Kisi ka bhai kisi ki jaan trailer: सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज,इस दिन रिलीज होगा “किसी का भाई किसी की जान’”का ट्रेलर

-

होममनोरंजनKisi ka bhai kisi ki jaan trailer: सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज,इस दिन रिलीज होगा "किसी का भाई किसी की जान’"का ट्रेलर

Kisi ka bhai kisi ki jaan trailer: सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज,इस दिन रिलीज होगा “किसी का भाई किसी की जान’”का ट्रेलर

Published Date :

Follow Us On :

Kisi ka bhai kisi ki jaan trailer: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपने फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है. वहीं, इस फिल्म को सलमान खान ने खुद प्रोड्यूस किया है. इसके साथ ही इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और पलक तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं. वहीं, इस फिल्म के गानों को भी रिलीज किया जा चुका है, जो फैंस को बहुत पसंद आए हैं.

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान के फिल्म का ट्रेलर (Kisi ka bhai kisi ki jaan trailer)

सलमान खान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” के पोस्टर को शेयर करते हुए इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की तारीख बताई है. जैसे ही फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की तारीख का पता चला तो सभी खुशी से झूम उठे. बताते चलें कि सलमान खान की ये फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस बहुत ही ज्यादा एक्साइटेज हैं.सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर कल यानी 10 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. फिल्म से पहले इसके ट्रेलर को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan: ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की ये फिल्म, शहनाज़ गिल ने किया पोस्ट

एक-एक करके फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है. लोग इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसको देखते हुए खुद सलमान खान ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

अब इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गया है. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े उनके साथ नज़र आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं. फैंस को दोनों को ये रोमांटिक अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

किसी का भाई किसी की जान का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म में सलमान के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. इस फिल्म में एक्शन, फैमिली-ड्रामा और रोमांस से लेकर वह सबकुछ है जो सलमान खान की फिल्मों में होता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद सलमान जल्द ही टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है.

बता दें कि हाल ही में सलमान की फिल्म का नया गाना येंतम्मा रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. गाने में भाईजान के साथ वेंकटेश और राम चरण भी लुंगी डांस करते नज़र आए हैं. फैंस को अपने फेवरेट सितारे का यह अंदाज काफी पसंद आया है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you