टेकFastrack Smartwatch:बेहद कम दाम में फास्ट्रेक की ये घड़ी...

Fastrack Smartwatch:बेहद कम दाम में फास्ट्रेक की ये घड़ी मचा रही धमाल,दमदार फीचर्स से है लैस,देखें डिटेल

-

होमटेकFastrack Smartwatch:बेहद कम दाम में फास्ट्रेक की ये घड़ी मचा रही धमाल,दमदार फीचर्स से है लैस,देखें डिटेल

Fastrack Smartwatch:बेहद कम दाम में फास्ट्रेक की ये घड़ी मचा रही धमाल,दमदार फीचर्स से है लैस,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Fastrack Smartwatch: घड़ी हर किसी के लिए अलग अलग काम करती है, कोई इसका इस्तेमाल सिर्फ समय देखने के लिए करता है तो किसी के लिए ये सिर्फ स्टाइल का पार्ट होती है. आज हम आपको एक शानदार स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले हैं. इस वॉच को Fastrack कंपनी के द्वारा बाजार में उतारा गया है. इस घड़ी का नाम Reflex Play है. चलिए इसकी बाकी डिटेल्स के बारे में आपको बताते हैं.

Fastrack Reflex Play के फीचर्स

Fastrack की Reflex Play में कई लेटेस्ट फीचर प्रदान किए गए हैं, ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज, और पिंक कलर के ऑप्शन के साथ आने वाली इस वॉच में 1.4 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है. घड़ी को आसानी के साथ एंड्रॉयड और आईओएस के साथ कन्नेक्ट किया जा सकता है. इस वॉच की खास बात है कि इसमें 25 से अधिक खेल मोड्स दिए गए हैं. जिसके कारण ये स्पोर्ट प्रेमियों को खूब पसंद आने वाली है. इसमें क्रिकेट,फुटबॉल,योगा,बास्केटबॉल जैसे खेल मोड्स शामिल हैं. साथ में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर,स्लीप मोड भी दिया गया है.

ये भी पढे- Probuds N31 Neckband:सिर्फ 999 रूपये में खरीदें ये धांसू नेकबैंड,तुरंत जानें डिटेल

7 दिनों तक चलेगी बैटरी

Fastrack की Reflex Play की बैटरी 7 दिनों तक आसानी से चल जाएगी, कंपनी का कहना है कि इस वॉच को कुछ मिनट चार्ज करके ही कई घंटो तक इस्तेमाल किया जा सकता है. स्मार्टवॉच में डस्ट और पानी से सिक्योरिटी के लिए खास टेक्नोलॉजी का यूज़ किया गया है. इस मामले में इसे IP68 रेटिंग दी गई है.

कीमत

Fastrack Reflex Play की कीमत 7,995 रूपये कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर तय की गई है लेकिन इसे सेल के दौरान पूरे 2000 की बचत पर खरीदा जा सकता है. इस पर कई बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ ऑफर दिए जा रहे हैं. बैंक ऑफ बरौदा के कार्ड से खरीदने पर इसकी कीमत आपको 5,995 रूपये पड़ जाएगी. यानि इस पर आपकी 2000 रूपये की अच्छी बचत हो जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you