टेकXiaomi Smarter Living Event 2023 की डेट का हुआ...

Xiaomi Smarter Living Event 2023 की डेट का हुआ खुलासा,जानें क्या क्या होगा लॉन्च

-

होमटेकXiaomi Smarter Living Event 2023 की डेट का हुआ खुलासा,जानें क्या क्या होगा लॉन्च

Xiaomi Smarter Living Event 2023 की डेट का हुआ खुलासा,जानें क्या क्या होगा लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने अपनी आने वाली Xiaomi Smarter Living Event 2023 डेट का ऐलान कर दिया है.शाओमी के मुताबिक इवेंट को 13 अप्रैल में आयोजित किया जाएगा.बता दें,अभी तक इवेंट को अगस्त में आयोजित किया जाता था. जानकारी के मुताबिक इवेंट में कंपनी एयर और वाटर प्यूरीफायर के साथ लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली स्मार्ट टीवी और स्मार्ट बैंड को लॉन्च कर सकती है.आइए आपको इस इवेंट से जुड़ी जानकारी के बारे में डिटेल में बताते हैं.

13 अप्रैल को होगा इवेंट

हालांकि शाओमी ने 13 अप्रैल को होने वाले इस इवेंट में लांच होने वाले किसी भी प्रोडक्ट के बारे में खुलासा नहीं किया है. लेकिन लीक्स के मुताबिक जो जानकारी सामने आ रही है.उससे पता चल रहा है कि कंपनी इस लॉन्चिंग के प्रोग्राम में AIOT प्रोडक्ट्स और स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स सहित स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है.बता दें Xiaomi Smarter Living Event 2023 13 अप्रैल को 2 बजे से शुरू हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- TrueCaller New Features: ट्रूकॉलर यूजर्स की आएगी अब मौज,मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर,पढ़ें पूरी डिटेल

Xiaomi Smarter Living Event 2023
image credit(Google)

शाओमी फैन फेस्टिवल 2023 का उठाएं लाभ

आप चाहें तो 11 अप्रैल तक चलने वाली शाओमी फैन फेस्टिवल 2023 सेल का भी लाभ उठा सकते हैं. इस सेल में कंपनी के स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, टेबलेट और अन्य होम प्रोडक्ट पर काफी शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी के अनुसार इस सेल में यूजर 35 हजार रुपए से ज्यादा के डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए Oppo Enco air 3 pro ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

ओप्पो भारत के स्मार्टफोन सेगमेंट में अच्छी खासी भागीदारी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you