Site icon Bloggistan

Xiaomi Smarter Living Event 2023 की डेट का हुआ खुलासा,जानें क्या क्या होगा लॉन्च

Xiaomi Smarter Living Event 2023

image credit(Google)

टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने अपनी आने वाली Xiaomi Smarter Living Event 2023 डेट का ऐलान कर दिया है.शाओमी के मुताबिक इवेंट को 13 अप्रैल में आयोजित किया जाएगा.बता दें,अभी तक इवेंट को अगस्त में आयोजित किया जाता था. जानकारी के मुताबिक इवेंट में कंपनी एयर और वाटर प्यूरीफायर के साथ लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली स्मार्ट टीवी और स्मार्ट बैंड को लॉन्च कर सकती है.आइए आपको इस इवेंट से जुड़ी जानकारी के बारे में डिटेल में बताते हैं.

13 अप्रैल को होगा इवेंट

हालांकि शाओमी ने 13 अप्रैल को होने वाले इस इवेंट में लांच होने वाले किसी भी प्रोडक्ट के बारे में खुलासा नहीं किया है. लेकिन लीक्स के मुताबिक जो जानकारी सामने आ रही है.उससे पता चल रहा है कि कंपनी इस लॉन्चिंग के प्रोग्राम में AIOT प्रोडक्ट्स और स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स सहित स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है.बता दें Xiaomi Smarter Living Event 2023 13 अप्रैल को 2 बजे से शुरू हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- TrueCaller New Features: ट्रूकॉलर यूजर्स की आएगी अब मौज,मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर,पढ़ें पूरी डिटेल

image credit(Google)

शाओमी फैन फेस्टिवल 2023 का उठाएं लाभ

आप चाहें तो 11 अप्रैल तक चलने वाली शाओमी फैन फेस्टिवल 2023 सेल का भी लाभ उठा सकते हैं. इस सेल में कंपनी के स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, टेबलेट और अन्य होम प्रोडक्ट पर काफी शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी के अनुसार इस सेल में यूजर 35 हजार रुपए से ज्यादा के डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version