टेकBajaj Fan: गर्मी आते ही बजाज के इन पंखों...

Bajaj Fan: गर्मी आते ही बजाज के इन पंखों की बढ़ी डिमांड,कम दाम में करते हैं शानदार काम,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकBajaj Fan: गर्मी आते ही बजाज के इन पंखों की बढ़ी डिमांड,कम दाम में करते हैं शानदार काम,पढ़ें डिटेल

Bajaj Fan: गर्मी आते ही बजाज के इन पंखों की बढ़ी डिमांड,कम दाम में करते हैं शानदार काम,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Fan: भारत में बड़ी तेजी के साथ भीषण गर्मी आती जा रही है. कुछ दिन बाद ऐसी भीषण गर्मी पढ़नी शुरू हो जाएगी. जिसमें लोगों का हाल बेहाल जाएगा. इसलिए गर्मी से निजात पाने के लिए आज हम आपको मशहूर ब्रांड बजाज के फैंस के बारे में बताने वाले हैं जो काफी अच्छी स्पीड के साथ आपको ठंडी ठंडी हवा देंगे. तो आइए आज हम आपको ऐसे पेडेस्टल फैंस के बारे में बताने वाले हैं जो परफॉर्मेंस में काफी शानदार हैं.

Bajaj Fan
Bajaj Neo spectrum 400 mm Pedestal Fan

Bajaj Esteem 400 MM Pedestal Fan

बजाज का ये पेडेस्टल फैन ओवरलोड थर्मल ट्रैक्टर के साथ पेश किया गया है जो कि एक फ्यूज के रूप में काम करता है और मोटर में बड़ा नुकसान होने से बचाता है. इस फैन के अंदर फुल कॉपर मोटर दी गई है जो किसी भी फैन के अंदर शानदार परफॉर्मेंस की एक गारंटी होता है. इसके द्वारा पंखा बड़ी तेजी के साथ स्पीड को पकड़ता है और तेज और ठंडी हवा देता है.इसकी कीमत की बात की जाए तो इससे ग्राहक 2319 रूपए में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें- TrueCaller New Features: ट्रूकॉलर यूजर्स की आएगी अब मौज,मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर,पढ़ें पूरी डिटेल

Bajaj Fan
Bajaj Pedestal Fan

Bajaj Neo spectrum 400 mm Pedestal Fan

बजाज के इस फैन में भी ओवरलोड थर्म प्रोटेक्टर दिया गया है जोकि इसके अंदर मोटर के नुकसान को होने से बचाता है और एक फ्यूज के रूप में काम करता है.इस फैन के अंदर भी ये खासियत है कि यह स्पीड को बड़ी जल्दी पकड़ता है. इसकी कीमत की बात करें तो ग्राहक इसे 2919 रूपए में खरीद सकते हैं.

Bajaj  Fan
image SOUES GOOGLE

Bajaj PYGMY Mini 110 mm fan

अगर आप कम वजन में और दाम में अच्छा पर्सनल यूज़ के लिए फैन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये दमदार फैन काफी अच्छा साबित हो सकता है. इस फैन को टेबल पर भी रखा जा सकता है और दीवार में भी फिट किया जा सकता है. सबसे खास बात ये है इसे कहीं भी साथ ले जाया जा सकता है. इस फैन की कीमत की अगर बात करें तो इसे 1084 रूपए में खरीदा जा सकता है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you