टेकTrueCaller New Features: ट्रूकॉलर यूजर्स की आएगी अब मौज,मिलेंगे...

TrueCaller New Features: ट्रूकॉलर यूजर्स की आएगी अब मौज,मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर,पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकTrueCaller New Features: ट्रूकॉलर यूजर्स की आएगी अब मौज,मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर,पढ़ें पूरी डिटेल

TrueCaller New Features: ट्रूकॉलर यूजर्स की आएगी अब मौज,मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर,पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

TrueCaller New Features: ट्रूकॉलर (TrueCaller)एक ऐसा एप है जिसको इंस्टॉल करके कोई भी यूजर दूसरी तरफ से कॉल करने वाले व्यक्ति के नाम,स्थान आदि की जानकारी कर लेता है.अब अपने एंड्रॉइड यूजर्स को और अच्छे शानदार अनुभव देने के लिए True caller कुछ शानदार सर्विसेज शुरू कर दीं हैं. ट्रूकॉलर की ये नई अपडेट यूजर्स को सेफ्टी तो देंगी ही,साथ ही बिना परेशानी के यूजर्स को बेहतर कम्यूनिकेट करने में मदद मिलेगी.आइए आपको true caller के इन फीचर्स के बारे में बताते हैं.

फीचर्स

True caller ने कहा कि यूजर्स की मांग पर हम ये फीचर डिलीवर करने जा रहे हैं. जिसके चलते अब यूजर्स अपने टेक्स्ट SMS में प्रोटेक्शन की एक एक्स्ट्रा लेयर ऐड कर पाएंगे. अब ANDROID यूजर्स पासकोड इनेबल कर पाएंगे. और अगर आपके फोन में बायोमेट्रिक, फिंगरप्रिंट की सुविधा है तो आप इसे भी यूज कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें: Twitter Logo Update: मस्क ने ट्विटर के Logo से चिड़िया उडाकर बिठाया डॉगी, अब हुई फिर पुराने लोगो की वापसी

TrueCaller New Features
Truecaller

मिलेंगे ट्रूकॉलर पर मौजूद कॉन्टेक्स्ट

आपको ट्रूकॉलर पर मौजूद सभी कॉन्टेक्ट्स को ढूंढना हो तो Voice Call Launcher की मदद ले सकते हैं. सिर्फ एक टैप के साथ आपको true caller पर बात करने के लिए अवेलेबल कॉन्टेक्ट्स की लिस्ट दिखाई दे जाएगी.

6,400 कॉल होंगी स्टोर

TRUE CALLER ने अब पहले से ज्यादा कॉल लॉग्स को स्टोर करने का फीचर जारी करने की बात कही है. जहां पहले यूजर्स सिर्फ 1,000 एंट्री तक स्टोर कर सकते थे, वहीं अब 6,400 कॉल तक कर पाएंगे.

अर्जेंट कॉल पर मिलेगा नोटीफिकेशन

यूजर अब true caller के जरिए कॉल करने पर कॉल रीजन भी ऐड कर पाएंगे. अगर आप किसी यूजर को कॉल करते हैं और वो कॉल नहीं उठाते हैं तो आप कस्टमाइज मैसेज के जरिए उन्हें कॉल से जुड़ी जानकारी दे पाएंगे. जैसे की कॉल अर्जेंट होने पर आप नोटीफिकेशन दे पाएंगे.

वीडियो कॉलिंग बनेगी और भी आकर्षक

अब आप ट्रूकॉलर के जरिए वीडियो calling की सुविधा को और भी exciting बनाने के लिए फेस filter का यूज कर पाएंगे. लेकिन ध्यान रखें इन सभी फीचर्स का फायदा उठाने के लिए आपको ट्रूकॉलर का लेटेस्ट version अपडेट करना होगा.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gold Silver Price Today: सोना के भाव में स्थिरता बरकरार,जानें आज का चांदी का भाव

Gold Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में सोने...

Odisha Train Accident: सिग्नल JE आमिर खान हुए लापता,CBI ने घर किया सील,पढ़ें पूरी ख़बर

Odisha Train Accident: उड़ीसा के बालासोर में ट्रेनों के...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you