टेकFlipkart AC Sale: फ्लिपकार्ट की सेल में एसी बिक...

Flipkart AC Sale: फ्लिपकार्ट की सेल में एसी बिक रहे हैं कौडियों के दाम, तुरंत खरीद लें फिर नहीं मिलेगा मौका

-

होमटेकFlipkart AC Sale: फ्लिपकार्ट की सेल में एसी बिक रहे हैं कौडियों के दाम, तुरंत खरीद लें फिर नहीं मिलेगा मौका

Flipkart AC Sale: फ्लिपकार्ट की सेल में एसी बिक रहे हैं कौडियों के दाम, तुरंत खरीद लें फिर नहीं मिलेगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart AC Sale: गर्मियों के सीजन में हर किसी को एसी की जरूरत होती है लेकिन कुछ लोग बजट में फिट न होने की वजह से खरीददारी नहीं कर पाते हैं. ऐसे में वह ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल के शुरू होने का इंतजार करते हैं. सेल में एसी अपनी असल कीमत पर मिल जाती है. हम आपके लिए एक बेहतरीन एसी लेकर आए हैं. जिसे फिलहाल फ्लिपकार्ट एसी सेल में बहुत कम दाम में अपनाया जा सकता है. ये मौका सीमित समय के लिये दिया जा रहा है तो चलिए फिर बताते हैं इसके बारे में.

इस एसी पर मिल रही है बंपर छूट

Flipkart AC Sale
Flipkart AC Sale

फ्लिपकार्ट की इस सेल में लॉयड की एक टन क्षमता वाली एसी पर छूट प्रदान की जा रही है. कम बजट में एयर कंडीशनर खरीदने वाले लोगों के लिए ये सेल बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है. इस पर ऑफर्स के साथ ही एक्सट्रा बचत भी की जा सकती है. इस पर 4 हजार रुपये की एक्सचेंज ऑफर के साथ भी बचत की जा सकती है. वहीं SBI के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर 10 फीसद की और बचत की जा सकती है.

इतनी है असल कीमत

Lloyd की 1 टन 2 स्टार स्पिलिट एसी की असल कीमत कहने को तो 38,000 रुपये है हालांकि 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ इसे फिलहाल 28,000 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है. सारे ऑफर्स को लगाकर आप भारी-भरकम बचत कर सकते हैं. इस एसी को EMI पर खरीदने का विकल्प भी ग्राहकों को दिया जा रहा है. इस पर कंपनी की तरफ से 5 साल की मैन्युफैक्चर वारंटी भी प्रदान की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Noise colorfit pulse 3: बहुत कम कीमत में आपकी होगी ये धांसू स्मार्टवॉच, बैटरी चलती है इतने दिन, देखें डिटेल

Lloyd एसी के स्पेसिफिकेशन

लॉयड की इस एसी के फीचर्स की बात करें तो इसे BEE2 रेटिंग प्रदान की गई है. इसमें मैन्यूल बटन नहीं दिया गया है. इसे रिमोट के जरिये ऑपरेट किया जा सकता है. दूसरी एसी के मुकाबले ये बहुत कम बिजली की खपत करती है. इसमें कॉपर एनर्जी इफिशियेट कूलिंग तकनीक की सुविधा दी गई है. इस पर रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी दी जा रही है. 7 दिनों तक इसे रिटर्न करके पैसा रिफंड ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you