ऑटोOla के इस धांसू ईवी स्कूटर में 115 की...

Ola के इस धांसू ईवी स्कूटर में 115 की रेंज और कीमत बस इतनी सी..

Ola S1 X को न्यू जेनरेशन को ध्यान में रखकर फ्यूचरिस्टिक डिजाइन किया गया है। इसमें सिंगल सीट के साथ हाई पावर बैटरी के दो आप्शन दिए गए हैं।

-

होमऑटोOla के इस धांसू ईवी स्कूटर में 115 की रेंज और कीमत बस इतनी सी..

Ola के इस धांसू ईवी स्कूटर में 115 की रेंज और कीमत बस इतनी सी..

Published Date :

Follow Us On :

Ola S1 X: किफायती कीमत और एक बार फुल चार्ज होने पर हाई ड्राइविंग रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में काफी पसंद किए जाते हैं। इसी कड़ी में ओला का डैशिंग स्कूटर है S1 X. यह स्कूटर सड़क पर 90 kmph की टॉप स्पीड देता है। इसमें दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

तीन वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन

ओला अपने इस न्यू जेनरेशन स्कूटर में 3 kWh और 2 kWh दो बैटरी पैक का ऑप्शन ऑफर करता है। यह स्कूटर फिलहाल बाजार में तीन वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन में आता है। Ola S1 X में कीलेस ऑपरेशन का ऑप्शन आता है। स्कूटर के दोनों स्टील व्हील हैं।

रिवर्स मोड का फीचर

इस फ्यूचरिस्टिक लुक्स स्कूटर में कंपनी रिवर्स मोड का भी फीचर देती है। इससे खासकर बुजुर्ग और महिलाओं को स्कूटर को बैक करने में परेशानी नहीं होती। एक बार फुल चार्ज होने पर यह स्कूटर 151 km तक चलता है। ola S1 X बाजार में शुरुआती कीमत 79,999 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है।

ये भी पढे़ : 70Km माइलेज वाली Hero की इस बाइक ने Bajaj Platina की हालत कर दी खराब,देखें धाकड़ खासियत

ट्यूबलेस टायर और क्रूज कंट्रोल

स्कूटर में साइड स्टैंड अलर्ट, सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक मिलते हैं। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्यूबलेस टायर और क्रूज कंट्रोल का फीचर मिलता है। यह पावरफुल स्कूटर महज 5.5 सेकंड में सड़क पर 0 से 60 kmph तक की रफ्तार को तय कर लेता है। इसमें 3.5-इंच एलसीडी कंसोल, नेविगेशन, जीपीएस जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

7.4 घंटे में फुल चार्ज

यह जानदार स्कूटर सामान्य चार्जर से 7.4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। बाजार में यह स्कूटर Hero Electric Optima, Okinawa PraisePro, और Ampere Magnus EX को टक्कर देता है। इस स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में  ट्विन शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं, जिससे खराब रास्तों पर राइडर को अधिक झटके महसूस नहीं होते।इस स्कूटर में सिंगल सीट दी गई है। स्कूटर का टॉप वेरिएंट 99,999 हजार रुपये का मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you