ऑटो70Km माइलेज वाली Hero की इस बाइक ने Bajaj...

70Km माइलेज वाली Hero की इस बाइक ने Bajaj Platina की हालत कर दी खराब,देखें धाकड़ खासियत

Hero HF Deluxe पिछले कई वर्षों से ग्राहकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हुई है. इसमें शानदार माइलेज के साथ-साथ बढ़िया फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं.

-

होमऑटो70Km माइलेज वाली Hero की इस बाइक ने Bajaj Platina की हालत कर दी खराब,देखें धाकड़ खासियत

70Km माइलेज वाली Hero की इस बाइक ने Bajaj Platina की हालत कर दी खराब,देखें धाकड़ खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Hero HF Deluxe : पिछले कई दशकों से हीरो कंपनी घरेलू बाजार में अपनी शानदार बाईकों से तहलका मचा रही है. देश की नंबर वन टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी के लिस्ट में हीरो का नाम शुमार है. कंपनी ने अब तक कई ऐसी गाड़ियां लॉन्च किए हैं जिसे सालों से ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. इसी में एक नाम हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxeका भी आता है. बता दे एचएफ डीलक्स पिछले कई वर्षों से ग्राहकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हुई है. इसमें शानदार माइलेज के साथ-साथ बढ़िया फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं. वहीं इसकी कीमत भी आम आदमी के बजट में है. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं.

Hero HF Deluxe
Hero HF Deluxe

आम आदमी के बजट में फिट बैठती है ये बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने एचएफ डीलक्स को 6 वेरिएंट और 11 रंगों में पेश किया है. बाइक के कीमतों की बात करें तो आपको बता दें, ये आम आदमी के बजट में आती है. इसकी शुरुआती कीमत 56, 187 रुपए हैं, जबकि टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको 81,915 रुपए देने पड़ेंगे. वहीं, बाइक का कुल वजन 110kg है जो डेली के कामों के लिए बिलकुल परफेक्ट है.

ये भी पढे़ : TVS की इस बाइक ने कातिलाना लुक से ग्राहकों का मोह लिया मन, मिलते हैं लाजवाब फीचर्स, कीमत भी है कम

Hero HF Deluxe : इंजन

हीरो एचएफ डीलक्स में कंपनी ने 97.02 सीसी bs6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7.9hp के पावर और 8.5 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है वही ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें आपको बता दे बाइक के फ्रंट और रियल दोनों में ड्रम ब्रेक्स लगे हैं. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 70केएम का रेंज देती है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 85kmph है.

Hero HF Deluxe : फीचर्स

इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इसमें स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर, टेल लैंप, एनालॉग कंसोल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, फ्यूल सेविंग i3s तकनीक, एलईडी लाइटनिंग, हैलोजन हेडलाइट जैसे लाजवाब फीचर्स उपलब्ध कराए हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you