मनोरंजनGadar 2 Song: रिलीज हुआ "गदर 2" का गाना...

Gadar 2 Song: रिलीज हुआ “गदर 2” का गाना “उड़ जा काले कावा”,22 साल बाद भी दिखी तारा सिंह और सकीना की वही केमिस्ट्री

-

होममनोरंजनGadar 2 Song: रिलीज हुआ "गदर 2" का गाना "उड़ जा काले कावा",22 साल बाद भी दिखी तारा सिंह और सकीना की वही केमिस्ट्री

Gadar 2 Song: रिलीज हुआ “गदर 2” का गाना “उड़ जा काले कावा”,22 साल बाद भी दिखी तारा सिंह और सकीना की वही केमिस्ट्री

Published Date :

Follow Us On :

Gadar 2 Song:सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म “गदर 2” का रिलीज से पहले दर्शकों के बीच खूब क्रेज देखने को मिल रहा है. अब फिल्म के मेकर्स ने “गदर” के एवरग्रीन हिट गाने “उड़ जा काले कावा” का रीमेक “गदर 2” के लिए बनाया है, जिसे जारी कर दिया गया है. गाने के टीजर ने लोगों के बीच उत्साह को बढ़ा दिया है. वे एक बार फिर तारा और सकीना की प्रेम कहानी की दुनिया में डूबने के लिए और भी अधिक उत्साहित हो गए.

रिलीज हुआ “गदर 2” का गाना “उड़ जा काले कावा” (Gadar 2 Song)

जब “उड़ जा काले कावा” गाना पहली बार “गदर: एक प्रेम कथा” के साथ लॉन्च किया गया था तो कुछ ही समय में एक प्रेम गीत बन गया और अभी भी भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित गीतों में से एक है. आज निर्माताओं ने मूल फिल्म के संगीत को फिर से बनाने के विचार के साथ वैश्विक हिट का रीमेक लॉन्च किया है. “उड़ जा काले कावा” क्लासिक गाना था, जो 22 वर्षों के बाद भी तारा और सकीना के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री को प्रदर्शित कर रहा है.

ये भी पढ़ें:The Archies Teaser:सुहाना, खुशी और अगस्त्य नंदा की “द आर्चीज” का टीजर हुआ रिलीज,मस्ती भरे अंदाज में नज़र आए स्टार किड्स

गदर: एक प्रेम कथा साल 2000 में लगान के साथ रिलीज हुई थी मगर ब्लॉकबस्टर बन गई. गदर 2 को भी बॉक्स ऑफिस पर क्लैश का सामना करना पड़ेगा. यह फिल्म 11 अगस्त को रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 के साथ रिलीज होगी. नए गाने में सनी देओल और अमीषा पटेल रोमांस करते नजर आ रहे हैं.”गदर 2″ का गाना “उड़ जा काले कावां” आज रिलीज हो गया. गाने में सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर रोमांस करते दिख रहे हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रणबीर कपूर की “एनिमल” और अक्षय कुमार की “ओएमजी 2” के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी.गदर: एक प्रेम कथा साल 2000 में लगान के साथ रिलीज हुई थी मगर ब्लॉकबस्टर बन गई.

गदर 2 को भी बॉक्स ऑफिस पर क्लैश का सामना करना पड़ेगा. यह फिल्म 11 अगस्त को रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 के साथ रिलीज होगी. नए गाने में सनी देओल और अमीषा पटेल रोमांस करते नजर आ रहे हैं.फैंस को नया वर्जन पसंद आ रहा है. एक फैन ने लिखा, “केवल 90 के दशक के बच्चे ही सनी पाजी एक को इस भूमिका में वापस देखने की भावना को समझ सकते हैं.” एक अन्य ने लिखा, “मूल रचना के साथ पूर्ण न्याय..मिथुन ने इसे खूबसूरती से फिर से बनाया है.” एक ने लिखा, “उदित जी को फिर से गाना गाते हुए सुनना बहुत ताज़ा है!!”

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you