टेकस्नैपड्रैगन के शक्तिशाली प्रोसेसर से लैस होगा अपकमिंग Honor...

स्नैपड्रैगन के शक्तिशाली प्रोसेसर से लैस होगा अपकमिंग Honor X50 स्मार्टफोन, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

-

होमटेकस्नैपड्रैगन के शक्तिशाली प्रोसेसर से लैस होगा अपकमिंग Honor X50 स्मार्टफोन, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

स्नैपड्रैगन के शक्तिशाली प्रोसेसर से लैस होगा अपकमिंग Honor X50 स्मार्टफोन, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

Published Date :

Follow Us On :

Honor X50 स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए कंपनी ने कमर कस ली है. इसे 5 जुलाई को मार्केट में उतारा जाएगा. स्थानीय समयानुसार इसे शाम 7:30 बजे चीन में पेश किया जाएगा. ब्रांड ने अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक तौर पर जानकारी दी है. बता दें इन दिनों इसे गीकबेंच साइट डेटाबेस पर भी देखा जा रहा है. हाल में कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है. जिसमें फोन की पहली झलक देखने को मिली है. हम आपको इस फोन के स्पेक्स और फीचर्स की डिटेल बता रहे हैं.

Honor X50 के स्पेसिफिकेशन

इस फोन को परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस किया जाएगा. इसकी डिस्प्ले का जो विवरण सामने आया है. उसके आधार पर इसमें पंच-होल कटआउट और 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला घुमावदार डिस्प्ले दिया जाएगा. जिसको AMOLED पैनल के साथ जोड़ा जाएगा. डिवाइस के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. इसे गीकबेंच डेटाबेस पर मॉडल नंबर ALI-AN00 के साथ देखा गया है. फोन एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ ही आ सकता है. बेंचमार्किंग से पता चलता है इसमें ऑनबोर्ड 12 जीबी रैम दी जा सकती है. लिस्टिंग से तो ये भी पता चलता है. इसमें 16GB रैम और 512GB कॉन्फ़िगरेशन भी दिया जा सकता है.

Honor X50 कैमरा

कैमरा के बारे में कोई भी विवरण नहीं दिया गया है लेकिन जारी किए गए पोस्टर के आधार पर इसमें क्वॉड कैमरा सेट-अप दिए जाने की बात कही गई है. इसका मुख्य सेंसर 108MP होगा. इसके अलावा लैदर बैक पैनल पर सिल्वर और ग्रेडिएंट व्हाइट कलर ऑप्शन दिए जा सकते हैं. इसमें 35W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट वाली बैटरी दी जा सकती है लेकिन कितने पॉवर की होगी ये अपडेट नहीं है.

ये भी पढ़ें- Tecno Pova 5: लॉन्च हुआ बड़ी बैटरी से लैस स्मार्टफोन, डिजाइन भी दिखने में लगता है चमाचम

कीमत और भारत में लॉन्च

इसकी कीमतों के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. हालांकि कहा गया है अगले सप्ताह कंपनी इसकी कीमतों के बारे में जानकारी दे सकती है. साथ ही भारतीय मार्केट में लॉन्च को लेकर भी कुछ अपडेट दिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gold Silver Price Today: सोने चांदी में टूट जारी,जानें आज का ताजा भाव

Gold Silver Price Today: भारतीय सर्राफा बाजार में सोने...

₹3,518 रुपए की EMI खरीदें Hero Maestro Edge स्कूटर, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Hero Maestro Edge : भारतीय मार्केट में हाई...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you