ऑटो₹3,518 रुपए की EMI खरीदें Hero Maestro Edge स्कूटर,...

₹3,518 रुपए की EMI खरीदें Hero Maestro Edge स्कूटर, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Hero Maestro Edge स्कूटर को 125cc सेगमेंट के बेस्ट सेलिंग व्हीकल में रखा गया है. वहीं, इसे 87,200 रुपए (एक्स शोरूम) की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल एलइडी हेडलैंप, ब्लूटूथ, फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स मौजूद है.

-

होमऑटो₹3,518 रुपए की EMI खरीदें Hero Maestro Edge स्कूटर, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

₹3,518 रुपए की EMI खरीदें Hero Maestro Edge स्कूटर, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero Maestro Edge : भारतीय मार्केट में हाई माइलेज स्कूटर की काफी डिमांड है. ग्राहक बढ़िया लुक के साथ-साथ अधिक माइलेज देने वाला स्कूटर खरीदना पसंद करते हैं. ऐसे में यदि आप भी इन्हीं ग्राहकों में से हैं तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको हीरो के एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जो 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करता है. और इसका टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे का है.

दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Maestro Edge है. इस स्कूटर को 125cc सेगमेंट के बेस्ट सेलिंग व्हीकल में रखा गया है. वहीं, इसकी कीमत की बात करें तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे 87,200 रुपए (एक्स शोरूम) की शुरुआती कीमत पर पेश किया है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 96,580 रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है. हालांकि, कंपनी इसपर ईएमआई प्लान भी ऑफर करती है जिसका लाभ उठाकर आप इसे काफी सस्ते में खरीद सकते हैं.

ये भी पढे़ : 348.36cc इंजन के साथ लौट आई नई Honda की ये नई बाइक, लुक देखते ही हो जायेगा प्यार, जानें खासियत

EMI पर खरीदें ये स्कूटर

Bikewale के अनुसार, Hero Maestro Edge के Drum वेरिएंट की ऑनरोड कीमत 1,02,559 रुपए है. ऐसे में यदि आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको किसी भी बैंक से 97,431 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 5,127 रुपए डाउन पेमेंट कर इस स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं. ध्यान रहें, 10% के ब्याज दर से आपको 36 महीने तक प्रतिमाह 3,518 रुपए का ईएमआई भरना होगा.

इन खूबियों से लैस है Hero Maestro Edge

Hero Maestro Edge 125 में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल एलइडी हेडलैंप, ब्लूटूथ, फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स मौजूद है. यह स्कूटर आपको 14 रंगों में मिलेगा. इसका मुकाबला सुजुकी एक्सेस 125 और होंडा एक्टिवा 125 से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you