ऑटोYo Drift : ₹2 हजार से भी कम कीमत...

Yo Drift : ₹2 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं ये ईवी स्कूटर, धांसू रेंज के साथ मिलते हैं ढेरों फीचर्स

-

होमऑटोYo Drift : ₹2 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं ये ईवी स्कूटर, धांसू रेंज के साथ मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Yo Drift : ₹2 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं ये ईवी स्कूटर, धांसू रेंज के साथ मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Yo Drift : क्या आप भी किसी ऐसे स्कूटर की तलाश में है जो कम कीमत के बढ़िया रेंज ऑफर करता हो? अगर हां तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे घरेलू बाजार में काफी पसंद किया जाता है और खास बात ये है कि इसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस की भी जरूरत नहीं पड़ती है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Yo Drift है. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं..

Yo Drift
Yo Drift

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यो ड्रिफ्ट को 1 वेरिएंट और 5 रंगों में पेश किया गया है. भारतीय मार्केट में इसकी कीमत करीब 51 हजार रुपए रखी गई है. वहीं, ये फ्रंट डिस्क और रियर डिस्क के साथ आता है.

Yo Drift : बैटरी पैक

कंपनी ने यो ड्रिफ्ट को दो बैटरी ऑप्शन के साथ पेश किया है जिसमें लेड एसिड और लिथियम आयन शामिल है. बता दें लेड एसिड वेरिएंट को पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 7 से 8 घंटे का समय लगता है जबकि लिथियम और बैटरी को चार्ज होने में करीब 3 से 4 घंटे का समय लगता है. वही कंपनी के दावे के अनुसार यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. बात करें इसकी टॉप स्पीड की तो आपको बता दे ये स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलता है.

ये भी पढे़: MG Comet EV vs Tata Tiago EV में किसे खरीदना होगा ज्यादा फायदेमंद? समझे यहां

Yo Drift : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दे, कंपनी ने इसमें एक डिजिटल कंसोल के साथ एलईडी हैंड लैंप दिया है. इसके अलावा इसमें इन वन लॉक सिस्टम,कीलेस स्टार्ट सिस्टम, रिवर्स मोड और एक मोबाइल चार्जिंग सॉकेट भी दिया है. वहीं, इसके प्रतिद्वंदी स्कूटर्स की बात करें तो आपको बता दें, ये हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा और BGaussa A2 को धूल चटाने में सक्षम है.

₹2 हजार से भी कम कीमत पर खरीदें इसको

जैसा कि मैंने ऊपर ही बताया कि कंपनी ने इसे 51 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया है. लेकिन अगर आपके पास इतना अधिक पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप इसको फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 48 हजार का लोन मिल जायेगा. इसके बाद आप कंपनी को 2554 रुपए डाउन पेमेंट करके इसे अपना बना सकते हैं. इसके अलावा आपको 36 महीने तक हर महीने 1753 रुपए ईएमआई देना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you