टेकLG AC: बारिश पड़ते ही एसी की कीमतों आई...

LG AC: बारिश पड़ते ही एसी की कीमतों आई भारी गिरावट,ना चूकें मौका,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकLG AC: बारिश पड़ते ही एसी की कीमतों आई भारी गिरावट,ना चूकें मौका,तुरंत देखें डिटेल

LG AC: बारिश पड़ते ही एसी की कीमतों आई भारी गिरावट,ना चूकें मौका,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

LG AC: देश में अब मानसून दस्तक दे चुका है.जिसके कारण गर्मी से लोगों को थोड़ी राहत मिली है. ऐसे में एसी खरीदने पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है.अगर आप भी AC (Air Conditioner) को खरीदना चाहते हैं लेकिन कंफ्यूज हो रहे हैं कि कौन सी AC बेहतर साबित होगी जो कि कम समय में कमरे को एकदम ठंडा कर देगी.तो आज हम आपको LG की ऐसी AC के बारे में बताने वाले हैं जिसमें डुअल एसी (दो मोटर) लगी होती हैं जिनके कारण दूसरी एसी की अपेक्षा ये जल्दी और अधिक ठंडा करती हैं.तो चलिए इन AC की कीमतों और खासियतों के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

LG Convertible 6-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 4 Star Split Dual Inverter

LG का ये AC एक दमदार फीचर्स से लैस है. चालू होते ही ये कमरे को एकदम ठंडा कर देता है. क्योंकि ये एक डुअल इन्वर्टर एयर कंडीशनर है जो 4 वे स्विंग ऑफर करता है. वायरस से सुरक्षा के लिए AC को एंटी वायरस प्रोटेक्शन से लैस किया गया है. एयर कंडीशनर में HD फिल्टर का इस्तेमाल किया गया है. AC कॉपर कंडेंसर के साथ आता है. इसकी कीमत की बात करें ई कॉमर्स वेबसाइट पर 51 प्रतिशत की छूट के बाद इसे 39,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Tecno Pova 5: लॉन्च हुआ बड़ी बैटरी से लैस स्मार्टफोन, डिजाइन भी दिखने में लगता है चमाचम

LG AC
Cheapest AC in india

LG 1 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC

LG की इस डुअल AC में दो मोटर लगी रहती हैं. इस पर भी भारी-भरकम छूट प्रदान की जा रही हैं. इसकी कीमत 65,990 रुपये है हालांकि छूट के बाद इसे 40,490 रुपये में लिया जा सकता है. इसके कंप्रेसर पर कंपनी 10 साल की वारंटी प्रदान की जा रही हैं. एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से इसे लेने पर ₹3000 की छूट भी ली जा सकती है.

LG 1.5 DUAL Inverter Split AC

LG 1.5 DUAL Inverter Split AC पर बड़ी छूट प्रदान की जा रही है. इसकी असल कीमत 68,999 रुपये है हालांकि इसे फिलहाल छूट के बाद 35,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इसमें एंटी वायरस प्रोटेक्शन दिया गया है. ये दूसरी एसी की तुलना में बहुत कम बिजली की खपत करते हैं. इसके कंप्रेसर में दो मोटर लगी रहती हैं. जो कूलिंग के मामले में ताबड़तोड़ प्रदर्शन करती हैं.

Disclaimer: कीमतों में फेरबदल ई-कॉमर्स वेबसाइट के अधीन है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you