ऑटोBullet-Pulsar को कीजिए बाय! कातिलाना लुक के साथ मार्केट...

Bullet-Pulsar को कीजिए बाय! कातिलाना लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही Hero Karizma XMR, जानें क्या होगा इसमें खास

Hero Karizma XMR : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपनी नेक्स्ट जनरेशन Karizma XMR 2023 से पर्दा उठा दिया है.

-

होमऑटोBullet-Pulsar को कीजिए बाय! कातिलाना लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही Hero Karizma XMR, जानें क्या होगा इसमें खास

Bullet-Pulsar को कीजिए बाय! कातिलाना लुक के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रही Hero Karizma XMR, जानें क्या होगा इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

Hero Karizma XMR : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपनी नेक्स्ट जनरेशन Karizma XMR 2023 से पर्दा उठा दिया है. कंपनी ने इस बाइक को हाल ही में हुए एक डीलर इवेंट में पेश किया था. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Hero Karizma XMR
Hero Karizma XMR

बता दें, हीरो मोटोकॉर्प Karizma XMR को वैल्यू फॉर मनी बाइक के तौर पर पेश करेगी. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, इसका लुक काफी शानदार और आकर्षक देखने को मिलेगा. वहीं, कंपनी इसमें धाकड़ इंजन का इस्तेमाल करने वाली है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जान लेना आवश्यक है.

ये भी पढ़ें : मार्केट में हड़कंप मचाने को तैयार है Hyundai Ioniq 5 EV, भारत में कार की डिलीवरी हुई शुरू, जानें पूरी डिटेल

Hero Karizma XMR : डिजाइन

आने वाली इस बाइक का डिजाइन काफी हद तक पुराने मॉडल से मिलता जुलता होगा. लेकिन इसमें कुछ कॉस्मेटिक चेंज देखने को मिलेगा. इसके अलावा इसमें फास्ट पैनलिंग और स्पोर्टी ग्राफिक्स के साथ आरामदायक राइडिंग के लिए स्टांस उपलब्ध कराया गया है. ऐसे में एक्सपर्ट्स का मानना है कि इसे पुराने मॉडल की तुलना में ज्यादा प्यार मिलेगा.

कैसा होगा इसका इंजन

न्यू जनरेशन Karizma ZMR में कम्पनी 210cc इंजन का इस्तेमाल करने वाली है, जो 25 bhp पावर और 30एनएम टॉर्क जेनरेटर करने में सक्षम होगा. हालंकि, कंपनी ने अभी तक इसके इंजन के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दिया है. वहीं, इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा जायेगा.

Hero Karizma XMR: फीचर्स

बात करें हीरो करिज्मा जेडएमआर में मिलने वाले फीचर्स कि तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, राइड-बाय-वायर टेक, स्लिपर क्लच जैसे फीचर्स देखने को मिल सकता है. कहीं, कीमत को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है.

इन बाइक्स से होगा मुकाबला

लॉन्च होने के बाद यह बाइक Bajaj Pulsar 250, Gixxer 250 और Dominar 250 जैसे बाइक्स को जोरदार टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you