टेकVi New Plan: जानिए Vi के इस नए रिचार्ज...

Vi New Plan: जानिए Vi के इस नए रिचार्ज प्लान के बारे में, कम कीमत में पूरे एक महीने के लिए मिलेगा अनलिमिटेड डेटा, कॉल्स और भी बहुत कुछ

-

होमटेकVi New Plan: जानिए Vi के इस नए रिचार्ज प्लान के बारे में, कम कीमत में पूरे एक महीने के लिए मिलेगा अनलिमिटेड डेटा, कॉल्स और भी बहुत कुछ

Vi New Plan: जानिए Vi के इस नए रिचार्ज प्लान के बारे में, कम कीमत में पूरे एक महीने के लिए मिलेगा अनलिमिटेड डेटा, कॉल्स और भी बहुत कुछ

Published Date :

Follow Us On :

Vi New Plan: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया यानि VI ने हाल ही में एक नए रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट जारी की है. जिसमें ग्राहकों के लिए किफायती दरों पर रिचार्ज प्लान ऑफर किए गए हैं. प्रीपेड रिचार्ज प्लान को उन ग्राहकों लिए निकाला है. जो कम पैसे में कॉल्स, डेटा, एसएमएस का मजा लेना चाहते हैं. बता दें कि, ये कंपनी की तरफ से इस प्लान को 99 रुपये में दिया जा रहा है. तो चलिए आपको इस रिचार्ज प्लान के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

99 रूपये में मिलता है टॉल्कटाइम

Vi New Plan
Vi New Plan

कंपनी इस रिचार्ज को 99 रुपये में ऑफर करती है. इस रिचार्ज के तहत आपको 28 दिनों की वैधता में 200 एमबी डेटा दिया जाता है. साथ में रूपये का टॉल्कटाइम मिल जाता है. जिसका प्रति मिनट चार्ज 2.5 पैसा प्रति मिनट है. इसमें आप लोकल और इंटरनेशनल दोनों कॉल कर सकते हैं.  बता दें इस रिचार्ज में एसएमस करने की सुविधा नहीं दी जाती है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा प्रदान की जाती है. वहीं 12 बजे के बाद अनलिमिटेड इंटरनेट का भी मजा उठाया जा सकेगा. लेकिन इसके तहत रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक ही इस डेटा का लाभ ले सकेंगे.

यह भी पढ़ें- TrueCaller New Features: ट्रूकॉलर यूजर्स की आएगी अब मौज,मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर,पढ़ें पूरी डिटेल

वोडाफोन आईडिया के अन्य प्लान


इसके अलावा कंपनी की तरफ से 98 रुपये में भी एक रिचार्ज प्लान दिया जा रहा है. इस प्रीपेड प्लान में 200 एम बी का डेट पैक और अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा दी जाती है. ये प्लान 14 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस छोटू पैक में एसएमस की सुविधा नहीं ही जाती है. इसमें यूजर्स को 50 पैसा शुल्क लिया जाता है.

Vi New Plan
#image_title

बता दें कि इन रिचार्ज के अलावा भी कई रिचार्ज प्लान आते हैं. इसका 118 रुपये में भी एक प्लान है जो कि 12 जीबी के डेटा के साथ पूरे एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you