टेकFlipkart Mobiles Bonanza Sale: इन स्मार्टफोन्स पर हैं तगडे...

Flipkart Mobiles Bonanza Sale: इन स्मार्टफोन्स पर हैं तगडे ऑफर्स, जल्दी कर लें खरीददारी, इतना बचा है टाइम

-

होमटेकFlipkart Mobiles Bonanza Sale: इन स्मार्टफोन्स पर हैं तगडे ऑफर्स, जल्दी कर लें खरीददारी, इतना बचा है टाइम

Flipkart Mobiles Bonanza Sale: इन स्मार्टफोन्स पर हैं तगडे ऑफर्स, जल्दी कर लें खरीददारी, इतना बचा है टाइम

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart Mobiles Bonanza Sale: अगर आप Flipkart से खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं तो हम आपके लिए काम की खबर लेकर आए हैं. जिसके जरिए आप हजारों रूपये का फायदा उठा सकते हैं. हाल ही में फ्लिपकार्ट ने एक धमाकेदार सेल की शुरूआत की है. जिसमें कई सारे सामानों पर भारी भरकम छूट दी जा रही है. जी हाँ, फ्लिपकार्ट की इस नई सेल का नाम Flipkart Mobile Bonaza Sale है. इस कमाल की सेल में कई स्मार्टफोन्स पर अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं. तो चलिए आपको इस सेल के बारे में पूरी जानकारी दे देते हैं.

सेल में मोबाइल्स पर है तगड़ा डिस्काउंट

Mobiles Bonanza Sale में कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर भारी भरकम छूट दी जा रही है. इस सेल की शुरूआत 6 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर हुई है. इस सेल में आप कोई भी फोन खरीदकर हजारों रूपये की बचत कर सकते हैं. ये सेल 10 अप्रैल तक ही चलने वाली है. ऐसे में आपके पास इस डील से फायदा उठाने के लिए चार दिन का वक्त मिल रहा है. खास बात है कि इस बंपर डील में EMI पर सामान खरीदने की भी सुविधा कस्टमर्स को दी जा रही है.

इन Mobiles पर है भारी छुट

Flipkart Mobiles Bonanza Sale
image credit google

आपको बता दें कि Mobiles Bonanza Sale नो कॉस्ट EMI के साथ फोन अपना बनाने की सहुलियत दी जा रही है. इतना ही नहीं आप इस डील में फ्लिरकार्ट पे लैटर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं साथ इसमें बैंक एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं. इस डील से फोन खरीदने पर आपको फोन बदलकर नया लेने का भी ऑप्शन है. वहीं छूट की बात करी जाए तो Moto G73 8 Gb वेरिएंट इस डील से महज 16,999 रुपये की कीमत पर बैंक एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलता है. जिससे आपकी 2000 हजार की बचत हो जाती है.

ये भी पढ़ें: Twitter Logo Update: मस्क ने ट्विटर के Logo से चिड़िया उडाकर बिठाया डॉगी, अब हुई फिर पुराने लोगो की वापसी

इस फोन के अलावा इंफिनिक्स कंपनी स्मार्ट 7 सिर्फ 7,499 रूपये की कीमत पर मौजूद है. ये वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. पोको के फाइन फ्लिप को 277 रूपये की ईएमआई पर अपना बनाया जा सकता है.

ये स्मार्टफोन भी हैं शामिल

Mobiles Bonanza Sale में Poco X5 को EMI के साथ खरीदा जा सकता है. ये फोन 1,889 रूपये की मासिक ईएमआई पर मिल जाएगा. वहीं इसकी कीमत 16,999 रूपये है. इसके अलावा विवो कंपनी के भी एक स्मार्टफोन पर डिस्काउंट है. Vivo के Vivo V27 Pro पर अच्छी छूट दी जा रही है. ये हैंडसेट 3,889 रूपये की किस्तों पर मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you