टेकTwitter Logo Update: मस्क ने ट्विटर के Logo से...

Twitter Logo Update: मस्क ने ट्विटर के Logo से चिड़िया उडाकर बिठाया डॉगी, अब हुई फिर पुराने लोगो की वापसी

-

होमटेकTwitter Logo Update: मस्क ने ट्विटर के Logo से चिड़िया उडाकर बिठाया डॉगी, अब हुई फिर पुराने लोगो की वापसी

Twitter Logo Update: मस्क ने ट्विटर के Logo से चिड़िया उडाकर बिठाया डॉगी, अब हुई फिर पुराने लोगो की वापसी

Published Date :

Follow Us On :

Twitter Logo Update: बीते साल दुनिया के सबसे अमीर आदमी Elon Musk ने ट्विटर को टेकओवर किया था. उस समय मस्क की इस डील की खूब चर्चा की गई थी. मस्क ने ट्विटर की जिम्मेदारी संभालते ही कई धडाधड़ फैसले लिए थे. जब से ये इस कंपनी के कर्ता धर्ता बनें हैं तब से इसमें नित नए नए बदलाव किए जाते हैं. कुछ दिन पहले भी ऐसी ही उठापटक देखने को मिली. जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. ये तो आप सभी को पता ही है बीते काफी समय से कवायद चल रही है कि अब ट्विटर पर ब्लू टिक जारी रखने के लिए यूज़र्स को पैसे चुकाने होंगे.

ट्विटर का बदल गया लोगो

Twitter Logo Update
image credit google

इसी बीच Elon Musk ने एक और ऐसा डिसीजन लिया है जिसकी वजह से ये एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले मस्क ने ट्विटर का लोगो बदल दिया था और उसकी जगह एक डॉगी को लोगो के रूप में लगा दिया था. जिसे देख यूज़र्स काफी हैरान रह गए क्यूँकि जब भी किसी कंपनी के लोगो में अपडेट किया जाने वाला होता है तो उसकी जानकारी पहले ही यूज़र्स को मिल जाती है. लेकिन इस बार किसी को कुछ नहीं पता चला.

ये भी पढ़ें: Tecno Spark 10C launch: टेक्नो ने लॉन्च किया 5000 Mah की बैटरी के साथ तगडा फोन, जानें कीमत और फीचर

अब होगा ट्विटर पर डॉगी राज

इसकी जानकारी खुद ट्विटर के सीईओ और मालिक एलन मस्क के द्वारा एक पोस्ट में दी गई थी, कहा गया लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा किया गया है. आपको याद हो पिछले साल मस्क ने कंपनी को 44 बिलियन डॉलर की बडी रकम देकर खरीदा था.

फिर से हुई चिड़िया की वापसी

Twitter Logo Update
image credit google

बता दें कि, मस्क ने लोगो अपडेट होने की जानकारी खुद ही थी लेकिन अब एक बार फिर से डॉगी को हटाकर चिड़िया को वापस ला दिया गया है. डेस्कटॉप यूज़र्स अब पुराने लोगो को देख सकते हैं. जब मस्क ने ये लोगो बदला था तो उस समय #Doge खूब ट्रेंड किया था. जिसके बाद शिबा कोइन के शेयर्स में काफी बढोत्तरी देखने को मिली थी.

शिबा कोइन का भी लोगो है डॉगी

आपको बता दें कि ये लोगो लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी शीबा इनु का है. जिसे मस्क ने ट्विटर के लोगो के रूप में बदला था. ये लोगो पिछले साल मीम्स में भी खूब वायरल किया गया था.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अगर आपका Instagram हो जाए सस्पेंड,तो ऐसे करें फौरन रिकवर

Instagram: अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you