टेकTecno Spark 10C launch: टेक्नो ने लॉन्च किया 5000...

Tecno Spark 10C launch: टेक्नो ने लॉन्च किया 5000 Mah की बैटरी के साथ तगडा फोन, जानें कीमत और फीचर

-

होमटेकTecno Spark 10C launch: टेक्नो ने लॉन्च किया 5000 Mah की बैटरी के साथ तगडा फोन, जानें कीमत और फीचर

Tecno Spark 10C launch: टेक्नो ने लॉन्च किया 5000 Mah की बैटरी के साथ तगडा फोन, जानें कीमत और फीचर

Published Date :

Follow Us On :

Tecno Spark 10C launch: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno mobile ने हाल ही स्मार्टफोन बाजार में स्पार्क 10 सीरीज के लेटेस्ट फोन को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को फिलहाल अफ्रीकन मार्केट में उतारा है. इस फोन को कई शानादार फीचर्स के साथ कस्टमर्स के लिए पेश किया है. इस लेख में आपको इसी फोन के स्पेसीफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं.

Tecno Spark 10C के स्पेसीफिकेशन

Tecno के द्वारा इस फोन को 5000 Mah की बडी बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है. जिसमें 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग का बढिया सपोर्ट देखने को मिल जाता है. इस हैंडसेट में 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज प्रदान किया गया है. 6.6 इंचस की बडी स्क्रीन के साथ आने वाला ये डिवाइस 1620×720 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ आता है. इसमें 90 हर्टज का रिफ्रेश रेट दिया गया है. वहीं फोन तीन कलर्स वेरिएंट में आता है. जिसमें मेटा ब्लू, मेटा ब्लैक और मेटा ग्रीन को शामिल किया गया है. बता दें कि, इसे 4 जीबी रैम ऑप्शन के साथ भी लॉन्च किया गया है. इसमें Unisoc T606 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. वहीं सिक्योरिटी के मकसद से इसमें साइड फिंगरप्रिंट की फेसिलिटी भी प्रदान की गई है.

कब होगा भारत में लॉन्च

Tecno Spark 10C launch:
image credit google

इस फोन के भारत में लॉन्च होने को लेकर ऑफिशियल तौर पर अभी कोई अपडेट सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कंपनी जल्द ही इस फोन को भारतीय मोबाइल बाजार में पेश करेगी. रिपोट्स के अनुसार इसे कुछ ही महीने के अंदर इंडिया में लॉन्च कर दिया जाएगा. इस कंपनी के पुराने लाइनअप के स्मार्टफोन के बारे में बात करें तो इन्हें भी कंपनी ने ग्लोबल स्तर पर लॉन्च करने बाद भारत में पेश किया था.

ये भी पढ़ें: Nokia Magic Max: एप्पल की टक्कर पर नोकिया लॉन्च करेगा दमदार फोन, जानिए आपके लिए कितना बेहतर है ये स्मार्टफोन

Tecno Spark 10C की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसे अफ्रीका में इसे 170 डॉलर यानि तकरीबन 14,000 रूपये की रेंज में लॉन्च किया गया है. वहीं भारत में इसकी कीमत वहाँ के मुकाबले थोड़ी एक्सपेंसिव हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you