ऑटोJeep Wrangler Facelift: मार्केट में गदर मचाने आ रही...

Jeep Wrangler Facelift: मार्केट में गदर मचाने आ रही नई जीप रैंगलर, शानदार लुक के साथ मिलेगा जबरदस्त पावरट्रेन का तड़का

Jeep Wrangler Facelift: देशभर में जीप इंडिया अपने दमदार गाड़ियों के लिए जानी जाती है. यह भारतीय जीप सेगमेंट में जाना माना नाम है.

-

होमऑटोJeep Wrangler Facelift: मार्केट में गदर मचाने आ रही नई जीप रैंगलर, शानदार लुक के साथ मिलेगा जबरदस्त पावरट्रेन का तड़का

Jeep Wrangler Facelift: मार्केट में गदर मचाने आ रही नई जीप रैंगलर, शानदार लुक के साथ मिलेगा जबरदस्त पावरट्रेन का तड़का

Published Date :

Follow Us On :

Jeep Wrangler Facelift: देशभर में जीप इंडिया अपने दमदार गाड़ियों के लिए जानी जाती है. यह भारतीय जीप सेगमेंट में जाना माना नाम है. यह सालों से अपने शानदार गाड़ियों की वजह से ग्राहकों के दिलों पर राज करते आ रही है. इसी कड़ी में एक और गाड़ी का नाम जुड़ने वाला है. जी हां! आपको बता दें कि कंपनी की रैंगलर (Wrangler) सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक मानी जाती है. जिसे ग्राहकों के डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसे फेसलिफ्ट वैरिएंट में पेश करने का फैसला किया है. इस अपकमिंग कार में शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. साथ ही जबरदस्त पावरट्रेन का तड़का भी देखने को मिलेगा.

Jeep Wrangler Facelift
Jeep Wrangler Facelift

कैसा है इसका इंजन

इस नई अपकमिंग कार में जबरदस्त पावरट्रेन देखने को मिलेगा. फेसलिफ्ट मॉडल में चार इंजन ऑप्शन- 2.0L PHEV, 2.0L टर्बो-पेट्रोल, 3.6L V6 और 6.4L V8 इंजन मिलते हैं. 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को छोड़कर सभी इंजन 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आते हैं. इसका इंजन 375 एचपी पर 639 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा.

ये भी पढ़ें:  जल्द ही मार्केट में बवाल मचाने आ रही Nissan X-Trail, Fortuner को लगेगा जोरदार झटका

Jeep Wrangler Facelift: फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कार प्ले, 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Jeep Wrangler Facelift: कब होगी लॉन्च

जीप ने अपने देश में 2024 रैंगलर के लिए बुकिंग शुरू कर चुकी है. जल्द ही इसे डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया जाएगा. हालांकि इसके भारत में आने की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

इससे होगा मुकाबला

लॉन्च होने के बाद इस कार का मुकाबला ऑडी क्यू 5 से होता है, जिसमें एक 2.0L पेट्रोल इंजन मिलता है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 61.5 लाख रुपये से शुरू होती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you