टेकiPhone 15 के साथ हो सकती है iOS 17...

iPhone 15 के साथ हो सकती है iOS 17 की लॉचिंग,मिलेंगे शानदार फीचर्स

-

होमटेकiPhone 15 के साथ हो सकती है iOS 17 की लॉचिंग,मिलेंगे शानदार फीचर्स

iPhone 15 के साथ हो सकती है iOS 17 की लॉचिंग,मिलेंगे शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 15: Apple लवर्स आमतौर नया स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद पुराने को बदल देते हैं. जहां एक ओर एप्पल यूजर्स Iphone 15 के लांच होने का इंतजार कर रहे थे. वहीं, दूसरी ओर कई सारे यूजर्स iOS 17 के लांच होने के इंतजार में बैठे हुए थे. हालांकि, अब आईफोन 15 के लांच डेट का ऐलान कर दिया गया है. हालांकि, कयास लगाए जा रहे हैं कि iOS की लॉचिंग 13 या 22 सितंबर को हो सकती है.

iphone 15
iphone 15 series

iPadOS 17 में मिलेंगे ये नए फीचर्स

हाल ही में ब्लूमबर्ग के द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार iPad OS 17 में ढेर सारे नये फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. संभव है कि आईओएस 17 और आईपैड ओएस 17 की लॉचिंग एक साथ हो सकती है. वहीं फीचर्स की बात करें तो आईओएस 17 में कई सारे शानदार फीचर्स हैं. आईओएस 17 में एक नए तरह के कस्टमाइजेशन के साथ लॉक स्क्रीन, विजेट्स, नया हेल्थ ऐप और स्टीकर क्रिएशन है. इसे नये लुक और डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें :Portable Fridge: गर्मी में उबलते पानी को मिनटों में ठंडा करेगा,बैग में आने वाला ये छुटकू पोर्टेबल फ्रिज

iPhone 15 की लॉन्चिंग इस दिन

एप्पल अपने iPhone 15 Series को 12 सितंबर को होने वाले वंडरलस्ट इवेंट के दौरान लॉन्च करेगा. हालांकि, यह स्मार्टफोन एप्पल स्टोर्स पर 22 सितंबर से उपलब्ध होंगे. इस बार iPhone में कई सारे बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इनमे टाइप सी चार्जिंग पोर्ट, टाइटेनियम फ्रेम, ऑप्टिकल जूम के साथ फास्ट चार्जिंग जैसे बदलाव शामिल हो सकते हैं. इसी इवेंट के दौरान एप्पल कंपनी अपने Apple वॉच सीरीज 9 और एप्पल वॉच अल्ट्रा एस9 को भी पेश कर सकती है.

सिर्फ इन मॉडल को मिलेगा iOS 17 का सपोर्ट

आपको बता दें कि iOS 17 का सपोर्ट एप्पल के सिर्फ कुछ खास मॉडल्स को मिलेगा. एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस ओएस के लिए दमदार हार्डवेयर भी चाहिए. ऐसे में एप्पल के कई सारे फोन इस मामले में पीछे छूट जाएंगे. iOS का सपोर्ट पाने वाले फोन में एप्पल के iPhone XS सीरीज, iPhone 11 सीरीज, iPhone 11 Pro सीरीज, iPhone 12 सीरीज, iPhone 12 Pro, सीरीज, iPhone 13 सीरीज, iPhone 14 सीरीज शामिल हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you