खेलAsia Cup: 200 के अंदर सिमटी बांग्लादेश की टीम,...

Asia Cup: 200 के अंदर सिमटी बांग्लादेश की टीम, हारिस राउफ ने की कमर तोड़ गेंदबाज़ी

-

होमखेलAsia Cup: 200 के अंदर सिमटी बांग्लादेश की टीम, हारिस राउफ ने की कमर तोड़ गेंदबाज़ी

Asia Cup: 200 के अंदर सिमटी बांग्लादेश की टीम, हारिस राउफ ने की कमर तोड़ गेंदबाज़ी

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 का मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला पाकिस्तान के लाहौर में हो रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले टॉस जीत बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था लेकिन पाकिस्तान के तेज़ तर्रार गेंदबाजों के आगे बांग्लादेश ने अपनी कमर तोड़ डाली और 200 रनो के अंदर ही ऑल आउट हो गई. गौरतलब हो के यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम है. दोनों ही टीमें सुपर 4 में अपने अंक को बढ़ाना चाहेगी.

कैसा रहा बांग्लादेश के बल्लेबाज़ों का हाल

Asia Cup
Asia Cup

टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की सलामी जोड़ी ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. ओपनर मोहम्मद नईम ने महज 20 रन बनाए तो वही हसन मीराज 0 पर ही पेवेलियन लौट गए. लिटन दास ने भी इस मुकाबले में कोई बड़ा प्रदर्शन नहीं किया और महज़ 16 रन बनाकर ही वह पवेलियन की ओर लौट गए. वहीं कप्तान शाकिब अल हसन ने अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 57 बॉल में 53 रन बनाए इस दौरान उन्होंने 7 चौके जड़े. बांग्लादेश की ओर से रहीम ने सबसे बड़ी पारी खेली उन्होंने 87 गेम में 64 रन बनाए इस दौरान उन्होंने पांच चौके भी जड़े.

ये भी पढ़ें :Asia Cup: सुपर 4 के पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाज़ी का निर्णय

पकिस्तान के गेंदबाज़ फिर चमके

Asia Cup
Asia Cup

वही इस मुकाबले में भी पाकिस्तान के पेसर्स का दबदबा दिखा. पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हारिस ने शानदार 4 विकेट झटके हारिस ने 6 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. इसी के साथ नसीम शाह के नाम भी तीन विकेट रहा. नसीम ने 5.4 ओवर में 34 रन देकर तीन विकेट झटके. वही शहीन अफ़रीदी, फहीम अशरफ और इफ्तिखार अहमद के नाम एक-एक विकेट रहा. गौरतलब हो के यह मुकाबला पाकिस्तान के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है. एशिया कप के सुपर 4 का पहला मुकाबला हो रहा है दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. दोनो ही टीम यह मुकाबला जीत सुपर 4 में अपनी पकड़ मज़बूत करना चाहेगी.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you