टेकPortable Fridge: गर्मी में उबलते पानी को मिनटों में...

Portable Fridge: गर्मी में उबलते पानी को मिनटों में ठंडा करेगा,बैग में आने वाला ये छुटकू पोर्टेबल फ्रिज

-

होमटेकPortable Fridge: गर्मी में उबलते पानी को मिनटों में ठंडा करेगा,बैग में आने वाला ये छुटकू पोर्टेबल फ्रिज

Portable Fridge: गर्मी में उबलते पानी को मिनटों में ठंडा करेगा,बैग में आने वाला ये छुटकू पोर्टेबल फ्रिज

Published Date :

Follow Us On :

Portable Fridge: देश इस समय भयंकर गर्मी पड़ रही है. खासतौर पर दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश जैसे कई राज्यों में उमस भरी गर्मी और धूप से लोगों का हाल बेहाल है. ऐसे मौसम में गर्मी से राहत के लिए बोतल में ठंडा पानी रखते हैं. हालांकि, इतनी तेज गर्मी में पानी भी मिनटों गर्म हो जाता है. ऐसे में हम आपको एक ऐसी उपाय के बारे में बताएंगे जो ठंडे प्राणी की आपकी समस्या को दूर कर देगा. आप एक छोटे से फ्रिज का इस्तेमाल कर ठंडे पानी की समस्या को दूर कर सकते हैं. यह फ्रिज इतना छोटा है कि आप इसे अपने साथ अपने बैग में भी कैरी कर सकते हैं.

Portable Fridge

पोर्टेबल पर्सनल फ्रिज

आप इस Portable personal fridge को अमेजन या फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. ऐसे फ्रिज की कीमत तीन से चार हजार रुपए तक है. इस फ्रिज को आप लैपटॉप से कनेक्ट कर आसानी से चला सकते हैं. आकार में छोटा होने के कारण इसे कहीं भी आसान से लेकर जाया जा सकता है. इसके साथ होने से आपको ठंडे पानी की कमी नहीं महसूस होगी.

ये भी पढ़ें :भारतीय बाजार में छाने के लिए तैयार OnePlus Pad Go,बड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ मचाएगा तहलका

मिनटों में ठंडा करता है पानी

पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर दिखने में छोटा है लेकिन यह 5 मिनट में ही 8.5 डिग्री सेल्सियस तक का टेंपरेचर कम कर सकता है. ऐसे में तेज धूप की वजह से गर्म हुआ पानी भी कुछ मिनट में ठंडा हो सकता है. यह एक बार में 250 में तक के पानी को ठंडा कर सकता है. हालांकि, इस फ्रिज के साथ कोई वारंटी नहीं मिलती है.

यात्रा के दौरान है सूटेबल

यह स्मॉल साइज पोर्टेबल फ्रिज किसी यात्रा के दौरान या कर में काफी सहूलियत प्रदान करता है. इसमें मैग्नेट के साथ दूर लॉक करने की सुविधा है. इसमें एक हैंडल भी है, जिसे ग्रिप कर आप इसे कहीं भी आसानी लेकर जा सकते हैं. ऐसे में ट्रिप के दौरान यह एक अच्छा उपकरण है जो आपके लिए उपयोगी साबित हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अब 50 रुपए में ही घर पहुंच जाएगा आपका Pan Card, बस फॉलो करें ये स्टेप्स

आधार कार्ड की तरफ आज के समय में पैन...

THreads में धमाल मचाने आया ये नया फीचर,होगा ये फायदा,पढ़ें डिटेल

THreads: हाल ही ट्विटर को कड़ा मुकाबला देते हुए...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you