टेकभारतीय बाजार में छाने के लिए तैयार OnePlus Pad...

भारतीय बाजार में छाने के लिए तैयार OnePlus Pad Go,बड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ मचाएगा तहलका

-

होमटेकभारतीय बाजार में छाने के लिए तैयार OnePlus Pad Go,बड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ मचाएगा तहलका

भारतीय बाजार में छाने के लिए तैयार OnePlus Pad Go,बड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ मचाएगा तहलका

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus Pad Go: चाइनीज टेक कंपनी OnePlus ने बीते कुछ ही सालों में मार्केट में अपनी जबरदस्त पकड़ बनाई है. हाल ही में खबर आई है कि Oneplus जल्द ही बाजार में एक अपने टैबलेट के साथ उतर सकती है. कंपनी ने इस टैबलेट का नाम OnePlus Pad Go नाम दिया है. खबरों की माने तो इस टैबलेट को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है.दावा किया जा रहा है कि वनप्लस के इस अपकमिंग टैबलेट को बीआईएस यानी  की वेबसाइट पर भी कैप्चर किया गया है. ऐसे में टेक एक्सपर्ट्स कयास लगा रहे हैं कि वनप्लस इस टैबलेट को जल्द ही भारतीय बाजार में उतार सकता है. लांच से पैड गो के कुछ खास फीचर्स लीक हुए हैं. आइए जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Oneplus Pad Go यह डिटेल्स हुई लीक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Oneplus अपकमिंग टैबलेट Pad GO को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) की वेबसाइट पर भी देखा गया है. ऐसे में इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि वनप्लस अपने इस टैब को जल्द से जल्द लांच कर सकती है. आपको बता दें कि इस टैबलेट में कई सारे शानदार फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें :Portable Fridge: गर्मी में उबलते पानी को मिनटों में ठंडा करेगा,बैग में आने वाला ये छुटकू पोर्टेबल फ्रिज

संभावित फीचर्स

लीक हुई जानकारी के अनुसार Oneplus Pad Go में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 का प्रोसेसर दिया गया है. टैबलेट में 9510 Mah की दमदार बैटरी दी गई है. खबर है कि OnePlus Pad Go वनप्लस पैड का अपडेटेड वर्जन है. इससे पहले वनप्लस पैड ने भारतीय मार्केट में खूब सुर्खियां में था. अनुमान है कि इस टैबलेट को इस साल के अंत तक बाजार में उतारा जाएगा. कीमत को लेकर अभी कोई भी पक्की जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you