टेक45% डिस्काउंट में मिल रहे पतले और धांसू फीचर्स...

45% डिस्काउंट में मिल रहे पतले और धांसू फीचर्स वाले ये Laptops, फटाफट देखें ऑफर

-

होमटेक45% डिस्काउंट में मिल रहे पतले और धांसू फीचर्स वाले ये Laptops, फटाफट देखें ऑफर

45% डिस्काउंट में मिल रहे पतले और धांसू फीचर्स वाले ये Laptops, फटाफट देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Laptops Discount: अगर आप ऑफिस के काम या गेमिंग के लिए एक पतले बॉडी और धांसू फीचर्स के साथ हैवी रैम वाले लैपटॉप की तलाश में है तो आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ लैपटॉप्स लेकर आए हैं जो आपको बेहद कम कीमत में मिल रहे हैं.

Laptop

दरअसल, एमेजॉन पर हमेशा सेल की भरमार नही रहती हैं ऐसे में आप यहां से 45 प्रसन्न डिस्काउंट के साथ लैपटॉप को कभी सकते हैं.यहां आपको HONOR और HP जैसे ब्रांड के लैपटॉप तगड़े डिस्काउंट में मिल रहे हैं. आइए ऑफर देखते है..

HONOR MagicBook 14

HONOR का यह HONOR Magic Book 14 Laptop टू इन वन फिंगरप्रिंट पावर बटन के साथ 14 इंच स्क्रीन से लैस है. यह 512GB SSD Card स्पोर्ट के अलावा 65W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है. इसकी कीमत 65,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 42% डिस्काउंट के साथ मात्र 37,990 रुपए में खरीद सकते है.

Dell Vostro 3425 Laptop

Dell का यह Dell Vostro 3425 Laptop 14 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है. इसमें पहले से ही प्रीलोडेड 11 होम विंडोज के साथ दमदार बैटरी बैकअप से लैस किया है. यह लैपटॉप भी आपको 38% डिस्काउंट के साथ 41,990 रुपए में मिल रहा है. हालांकि, इसकी कीमत मार्केट में 68,145 रुपए है.

ये भी पढ़ें: ₹997 की मंथली EMI पर घर लाएं OPPO का 8GB रैम वाला ये फोन, यहां से करें ऑर्डर

HP Laptop 15

HP Laptop 15 को कंपनी ने 15.6 इंच के माइक्रो-एज डिस्‍प्‍ले के साथ प्राइवेसी शटर कैमरा दिया है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और विंडोज 11 होम के ऑपरेटिंग सिस्‍टम भी दिया गया है. इसमें 10 घंटे का बैकअप देने वाला बैटरी लगाया गया है. वहीं बेहतर प्रोसेसर के लिए इसमें 8GB की रैम दी गई है. इसकी कीमत मार्केट में 57,696 रुपए है लेकिन ऑफर में इसे 15% छूट के साथ 49,490 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samsung जल्द पेश करने वाला है ये 5G स्मार्टफोन,देखें क्या होंगे फीचर्स 

Samsung Upcoming SmartPhone: सैमसंग स्मार्टफोन बाजार में लगता है...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you