भारतकम खर्चे में महाकालेश्वर और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन...

कम खर्चे में महाकालेश्वर और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करा रहे IRCTC,फ्लाइट से पूरा होगा सफर 

-

होमभारतकम खर्चे में महाकालेश्वर और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करा रहे IRCTC,फ्लाइट से पूरा होगा सफर 

कम खर्चे में महाकालेश्वर और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करा रहे IRCTC,फ्लाइट से पूरा होगा सफर 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Tour Package: अगर आप भगवान महादेव के भक्त हैं और उनके ज्योतिर्लिंग के दर्शन करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी कम खर्चे में आपको महाकालेश्वर और ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने का मौका लेकर के आया है. आइए आपको आईआरसीटीसी के टूर पैकेज के बारे में बताते हैं.

इस दिन शुरू होगा टूर 

आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज नई दिल्ली से शुरू होगा. यह टूर पैकेज 19 दिसंबर 2023  और 24 जनवरी 2024 को संचालित किया जाएगा. टूर पैकेज के तहत आपको इंदौर, उज्जैन ओंकारेश्वर के साथ मांडू भी घुमाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:राजस्थान में चुनाव प्रचार थमा,199 सीटों पर 5 करोड़ से ज्यादा मतदाता 25 नवंबर को डालेंगे वोट

इतने दिन रहने का मिलेगा मौका

इस टूर पैकेज को फ्लाइट द्वारा कवर किया जाएगा. टूर पैकेज के तहत आपको इन जगहों पर 4 रात और 5 दिन रहने का मौका मिलेगा. कंफर्ट क्लास में आप यात्रा कर सकेंगे.

इतना आएगा खर्चा 

इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो अगर आप 3 लोगों के साथ शेयरिंग में जाते हैं तो आपको इसके लिए 27210 देने होंगे. वहीं अगर आप 2 लोगों की शेयरिंग में जाते हैं तो आपको ₹28250 देने होंगे. और वही आप अकेले जाते हैं तो आपको यह किराया 34220 पड़ेगा. 5 साल से लेकर 11 साल के बच्चे के लिए अगर आप बेड लेते हैं तो उसका चार्ज 25150 रुपया है. जबकि आप अगर बेड नहीं लेते तो आपको 22950 रुपए देने होंगे. अधिक जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं और वहां पर टिकट भी बुक कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you