ऑटो382 लीटर का बूट स्पेस, 25 की माइलेज, यह...

382 लीटर का बूट स्पेस, 25 की माइलेज, यह है Tata की धांसू एसयूवी कार

-

होमऑटो382 लीटर का बूट स्पेस, 25 की माइलेज, यह है Tata की धांसू एसयूवी कार

382 लीटर का बूट स्पेस, 25 की माइलेज, यह है Tata की धांसू एसयूवी कार

Published Date :

Follow Us On :

Tata Nexon: टाटा मोटर्स अपनी कारों में कम कीमत पर ज्यादा देने के लिए जाना जाता है। इसी सेगमेंट की कंपनी की एसयूवी कार है नेक्सन। बाजार में इसका पेट्रोल और ईवी दोनों वर्जन मिलते हैं। हाल ही में कंपनी ने इसे अपडेट कर नए कलर्स में उतारा है। आइए आपको बताते हैं इसके लग्जरी फीचर्स और कीमत के बारे मे डिटेल।

सालाना बिक्री में बढ़ोत्तरी

Tata Nexon 5 सीटर कार है इसमें अलग-अलग वेरिएंट में 1199 cc  से लेकर 1497 cc तक का दमदार इंजन मिलता है। आपको बता दें कि बीते अक्टूबर 2023 में नेक्सन की कुल 16887 यूनिट्स की सेल हुई है। जबकि साल 2022 अक्टूबर में यह संख्या केवल 13767 थी। जिससे पता चलता है कि इसकी सालाना बिक्री में बढ़ोत्तरी हुई है।

ये भी पढे़ : गरीबों के लिए तोहफा…₹5 लाख से कम में मिल रही ये शानदार कारें, देती हैं दिलखुश कर देने वाला माइलेज

चार वेरिएंट और सात कलर

टाटा की यह धांसू कार शुरुआती कीमत 8.10 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार का टॉप मॉडल 15.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। कार 113.31  से लेकर 118.27 bhp तक की पावर निकालती है। यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है। कार में चार ट्रिम Smart, Pure, Creative और Fearless आते हैं। इसमें सात कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं।

हाई माइलेज कार

कार में 382 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इसमें अलग-अलग वेरिएंट में 17.01  से लेकर 25.4 kmpl तक की माइलेज मिलती है। यह कार डीजल वेरिएंट में भी आती है। कार का ग्राउंड क्लीयरेंस 208 mm का है, जिससे इसे खराब रास्तों में चलाना आसान है। कार में 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। यह कार 10.25-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है। यह कार अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर के साथ ऑफर की जा रही है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

MP Assembly Election: चुनाव आयोग ने प्रियंका गांधी को थमाया नोटिस,PM मोदी पर की थी ये टिप्पणी 

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस और बीजेपी...

Maruti Baleno का कातिलाना लुक टाटा को कर रहा घायल, अब हैचबैक में मिलेगी एसयूवी वाली फीलिंग

New Maruti Baleno: घरेलू बाजार में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you