मनोरंजनTejas Clashes Ganpath:कंगना रनौत की फिल्म की नई रिलीज...

Tejas Clashes Ganpath:कंगना रनौत की फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस, “गणपत” से भिड़ने को तैयार “तेजस”

-

होममनोरंजनTejas Clashes Ganpath:कंगना रनौत की फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस, "गणपत" से भिड़ने को तैयार "तेजस"

Tejas Clashes Ganpath:कंगना रनौत की फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस, “गणपत” से भिड़ने को तैयार “तेजस”

Published Date :

Follow Us On :

Tejas Clashes Ganpath: कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बनी फिल्म “टिकू वेड्स शेरू” की सफलता का आनंद ले रही हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में नजर आये हैं. अब कंगना ने अपनी फिल्म “तेजस” की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.इस फिल्म से उन्होंने अपना लुक पहले ही शेयर कर दिया था. अब फिल्म से अपने लुक की तस्वीरों के साथ उन्होंने फिल्म की डेट बताई है. तेजस 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तेजस अब टाइगर की फिल्म से क्लैश होने जा रही है.

“गणपत” से भिड़ने को तैयार “तेजस” (Tejas Clashes Ganpath)

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म गणपत भी 20 अक्टूबर को रिलीज होगी और कंगना की फिल्म तेजस भी उसी दिन रिलीज की जा रही है. ऐसे में दोनों ही फिल्में एक्शन ड्रामा होने वाली हैं जिससे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है.अब देखने वाली बात होगी कि कौन सी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ती है या दोनों सेम डे ही रिलीज होंगी.

ये भी पढ़ें:Adipurush:फ़िल्म आदिपुरुष में “हनुमान” के डायलॉग पर भड़के दर्शकों ने सुनाई खरी- खोटी,लेखक मनोज मुंतशिर ने दी सफाई

“तेजस” के अलावा कंगना रनौत की इस साल दो और फिल्में रिलीज की कतार में हैं. सितंबर में एक्ट्रेस की “चंद्रमुखी 2” और नवंबर में “इमरजेंसी” रिलीज होगी. “चंद्रमुखी 2” पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे हिंदी सहित तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा. यानी कि सितंबर, अक्टूबर और नवंबर, इन तीन महीनों के लिए कंगना ने अपनी फिल्म के स्लॉट बुक कर लिए हैं.इसके अलावा एक्ट्रेस एक और प्रोजेक्ट पर काम करेंगी. चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजी जा चुकीं कंगना रनौत जाने-माने फिल्मकार संदीप सिंह के साथ एक बड़े बजट की फिल्म पर काम करेंगी.

कंगना रनौत एयरफोर्स की वर्दी पहनकर विमान से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में वह एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं और उनके पीछे जलती हुई कार नजर आ रही है. दोनों फोटो को देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारे बहादुर वायुसेना पायलटों की बहादुरी को सम्मान. तेजस 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

वहीं कृति सेनन की फिल्म गणपत भी 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. दोनों ही फिल्में एक्शन ड्रामा होने वाली हैं जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है. अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म रिलीज डेट आगे बढ़ाती है. या फिर दोनों एक ही दिन रिलीज होंगी. बता दें कि पहले कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 20 अक्टूबर को ही रिलीज होने वाली थी. यह फिल्म इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दौरान लगे आपातकाल पर आधारित है. विकास बहल की गणपत के लिए 20 अक्टूबर की रिलीज़ डेट तय करने के बाद, कंगना ने इमरजेंसी की रिलीज़ डेट को स्थगित करने का फैसला किया था.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you