ऑटोCheapest Electric Scooter : बच्चों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर...

Cheapest Electric Scooter : बच्चों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो आपके लिए ये ऑप्शन है शानदार

-

होमऑटोCheapest Electric Scooter : बच्चों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो आपके लिए ये ऑप्शन है शानदार

Cheapest Electric Scooter : बच्चों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो आपके लिए ये ऑप्शन है शानदार

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest Electric Scooter : मौजुदा समय में देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. जिसमें कार, बाइक और स्कूटर की बिक्री में इजाफा देखने को मिल रहा है. यही कारण है कि वाहन निर्माता कंपनियां ग्राहकों की पसंद और बजट के हिसाब से अलग-अलग रेंज पेश कर रही हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने बच्चों को स्कूल, कॉलेज जाने के लिए इलेक्ट्रिक (E-Scooter) खरीदने का मन बना रहे हैं और बजट 50,000 रुपये से भी कम है, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में ऐसे कई इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो बजट में होने के साथ साथ शानदार रेंज ऑफर करता है.

Cheapest Electric Scooter
Cheapest Electric Scooter

Cheapest Electric Scooter: Bounce Infinity E1

भारतीय कंपनी बाउंस का इलेक्ट्रिक स्कूटर का काफी डिमांड है. कम्पनी ने Bounce Infinity E1 ई-स्कूटर की कीमत करीब 45,099 रुपये (एक्स-शोरूम) रखा है. वही इसकी टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटे है. लुक के साथ-साथ इसमें कई शानदार फीचर्स भी मिलते हैं जो स्कूल कॉलेज गोइंग स्टूडेंट के लिए बढ़िया है.

Komaki X1

अगर आप बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो कोमाकी (Komaki) की यह स्कूटर आपके लिए बढ़िया हो सकता है. कम्पनी ने इसे 50,000 से कम कीमत पर पेश किया है. बता दें इसकी शुरुआती कीमत 42,500 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है, जबकि Komaki X1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 45,000 रुपये है. इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटे की है. वही इसमें शानदार फीचर्स भी मौजूद है.

Raftaar Electrica

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में कम बजट में से लेकर शानदार रेंज चाहते हैं, तो फिर Raftaar कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. Raftaar Electrica की कीमत 48,540 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. वही यह सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की दूरी तय करता है. इसके अलावा इसमें कमाल के फीचर्स मौजूद है.

ये भी पढ़ें : 530KM की रेंज के साथ भूचाल मचाने आ गई नई Volvo C40 Recharge ईवी कार, मात्र 27 मिनट में होगी चार्ज

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you